लाइव टीवी

जूतों से पीटे जाएंगे TMC नेता- सौगत रॉय पर भड़के दिलीप घोष, जवाब मिला- तृणमूल में आना चाहते हैं BJP उपाध्यक्ष

Updated Aug 19, 2022 | 09:52 IST

सौगत रॉय ने कहा था कि उन लोगों की खाल छीलकर जूते बनाए जाएंगे जो मानते हैं कि वे पार्टी को बदनाम करके भाग सकते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspFacebook
बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष
मुख्य बातें
  • TMC नेताओं की गिरफ्तारी के बाद राज्य में तृणमूल पर हमलावर है बीजेपी
  • पहले सौगत रॉय ने दिया था चमड़ी छिलकर जूते बनाने वाला बयान
  • इसी बयान के जवाब में दिलीप घोष ने सौगत रॉय पर बोला हमला

पश्चिम बंगाल में कई घोटालों के आरोपों में टीएमसी नेताओं की गिरफ्तारी के बाद से बीजेपी, ममता की पार्टी पर हमलावर हो रखी है। इसी क्रम में बीजेपी उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने टीएमसी नेता सौगत रॉय पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि जल्द ही टीएमसी नेता जूतों से पीटे जाएंगे।

क्या कहा था सौगत रॉय ने

दिलीप घोष के बयान से पहले सौगत रॉय ने विपक्षी दलों द्वारा टीएमसी को "बदनाम" करने के तरीके को अनुचित बताता था। उन्होंने कहा था-  "जूते उन लोगों की चमड़ी को छीलकर बनाए जाएंगे जो मानते हैं कि वे विरोध की आड़ में पार्टी को बदनाम करके भाग सकते हैं।"

हालांकि बाद में सौगत राय को जब गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने इस पर खेद भी जताया।

दिलीप घोष भड़के

सौगत रॉय के इस बयान पर दिलीप घोष भड़क गए और उन्होंने उनपर पलटवार कर दिया। घोष ने कहा- "सौगत रॉय पुराने नेता हैं। वह एक समय में प्रोफेसर थे, लेकिन विपक्ष पर हमला करने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली उनकी भाषा को सुनकर हम दंग रह गए। वह अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं कि जूते चमड़ी को छीलकर बनाए जाएंगे। वह दिन दूर नहीं जब लोग उन्हें जूतों से पीटेंगे। राज्य के विभिन्न हिस्सों में टीएमसी नेताओं को जूतों से पीटा जाएगा।"

ये भी पढ़ें- कोलकाता की सड़कों पर लगे अभिषेक बनर्जी के पोस्टर, दावा- 6 महीने में नए कलेवर में टीएमसी

फिर मिला ये जवाब 

दिलीप घोष के इस बयान पर सौगत रॉय ने कहा कि वो कोई प्रतिक्रिया नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि खुद बीजेपी उपाध्यक्ष की अपनी ही पार्टी में पूछ नहीं हो रही है और वो टीएमसी के संपर्क में हैं। रॉय ने कहा-  "एक कम शिक्षा वाला व्यक्ति क्या कह रहा है, इस पर टिप्पणी करना मेरी गरिमा से परे है। दिलीप घोष खुद हमारी पार्टी के संपर्क में हैं क्योंकि उन्हें अब भाजपा नेतृत्व का विश्वास हासिल नहीं है।"

वहींं सौगत रॉय के इस बयान के बाद दिलीप घोष ने फिर से पलटवार किया और कहा कि पार्थ चटर्जी और अनुब्रत मंडल की गिरफ्तारी के बाद से टीएमसी नेता घबराए हुए हैं, इसलिए ऐसा बयान दे रहे हैं। उनका टीएमसी से कोई संपर्क नहीं है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।