लाइव टीवी

TMC के एमपी-एमएलए वसूली रैकेट में शामिल, बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी का गंभीर आरोप

Updated Oct 30, 2021 | 06:59 IST

बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी ने टीएमसी के विधायकों और सांसदों पर रंगदारी रैकेट में शामिल होने का आरोप लगाया है।

Loading ...
TMC के एमपी-एमएलए वसूली रैकेट में शामिल, बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी का गंभीर आरोप
मुख्य बातें
  • टीएमसी के सांसद और विधायक तोलाबाजी में शामिल- बीजेपी सांसद का आरोप
  • बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा कि उनके पास पूरे साक्ष्य
  • राज्य संरक्षण में टीएमसी सांसद, तोलाबाजी को दे रहे हैं अंजाम

बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी ने टीएमसी के विधायकों और सांसदों पर गंभीर आरोप लगाया है। उनका कहना है कि सत्ता की आड़ में ये माननीय सांसद और विधायक रंगदारी रैकेट चलाते हैं। उनका कहना है कि पूरे राज्य में संगठित अपराध तंत्र काम कर रहा है। उनके पास कुछ साक्ष्य है जिससे पता चलता है कि टीएमसी सांसद और विधायक वसूली रैकेट का हिस्सा बन चुके हैं। राज्य में तोलाबाजी का व्यापार जोर शोर से जारी है बंगाल में तोलाबाजी को रंगदारी के तौर पर देखा जाता है।

पूरे बंगाल में तोलाबाजी
लॉकेट चटर्जी का कहना है कि जब कोई बिजनेसमैन बंगाल में अपने प्रोजेक्ट की शुरुआत करता है तो उसका सामना टीएमसी के सिंडिकेट से होता है। टीएमसी से जुड़े लोग अपना हिस्सा मांगते है, यह सिर्फ उनके इलाके हुगली का हाल नहीं है बल्कि पूरे बंगाल की तस्वीर एक जैसी है। 

बंगाल के पिछड़ेपन के लिए तोलाबाजी जिम्मेदार
अपने आरोप के समर्थन में वो कोलकाता बेस्ड पूर्ति ग्रुप के किसी सदस्य द्वारा भेजे गए दस्तावेज को दिखाते हुए कहती है कि उनके तीन कर्मचारियों का अपहरण किया गया था। सवाल यह है कि राज्य की मुखिया जो सबको सुरक्षा प्रदान करने का दावा करती हैं उनके दावों की पोल खुल गई जब एक बिजनेसमैन को रंगदारी टैक्स देना पड़ा। बंगाल के पिछड़ने का सबसे बड़ा कारण यही है। अब सवाल है त्रिपुरा और गोवा में सरकार बनने की मंशा से निकलीं ममता बनर्जी क्या तोलाबाजी का काम वहां कराएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।