लाइव टीवी

रफ्तार का कहर: यमुना एक्सप्रेस वे पर कार का एक्सीडेंट, Amity University के दो स्टूडेंट्स की गई जान

Updated Sep 14, 2019 | 10:21 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Amity University Student Accident:उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक्सीडेंट की बड़ी खबर सामने आई है, यहां यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए एक हादसे में दो एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्रों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए। 

Loading ...
इस हादसे में दो स्टूडेंट की तो मौके पर ही मौत हो गई

नई दिल्ली: तेज रफ्तार का कहर एक बार फिर नोएडा में सामने आया है यहां हुए एक सड़क हादसे में दो छात्रों की मौत हो गई है। मृतक स्टूडेंट नोएडा स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी (Amity University) के हैं, इस हादसे में तीन स्टूडेंट घायल भी हुए हैं। घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है।

बताया जा रहा है कि ये स्टूडेंट आगरा गए थे और वहां से वापस लौट रहे थे तभी यमुना एक्सप्रेस वे (Yamuna Expresway) पर ये दर्दनाक हादसा हो गया।

यमुना एक्सप्रेस-वे पर आगरा की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से तेजी से टकराई और सड़क के दूसरी तरफ चली गई जिससे  दूसरी दिशा की तरफ से आ रही बस से इसकी सीधी टक्कर हो गई और इसके बाद ये कार पलट गई।

इस हादसे में दो स्टूडेंट की तो मौके पर ही मौत हो गई वहीं तीन घायल स्टूडेंट को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है, घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।