लाइव टीवी

Shopian Encounter:जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़ में 2 लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादी मारे गए

Updated Aug 31, 2022 | 01:04 IST

Shopian Encounter:जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में मंगलवार को सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा (LeT) के दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
दोनों आतंकवादी प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े थे

श्रीनगर:जम्मू एवं कश्मीर के शोपियां जिले में मंगलवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी मारे गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'एक और आतंकवादी मारा गया (कुल 02)। मारे गए दोनों आतंकवादी प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े थे तलाशी जारी है।'

शोपियां के नागबल इलाके में गोलीबारी तब शुरू हुई जब पुलिस और सुरक्षा बलों की एक संयुक्त टीम को उस इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली और उसे घेर लिया। इस पर वहां छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी, जिन्होंने जवाबी कार्रवाई की।

कश्मीर के पुलिस महानिदेशक विजय कुमार ने ट्वीट किया, 'मारे गए आतंकवादियों की पहचान लश्कर-ए-तैयबा के दानिश खुर्शीद भट, तनवीर वानी और तौसीफ भट के रूप में हुई है। वे आतंकवाद के कई मामलों में शामिल थे। दानिश शोपियां में युवाओं को आतंकवाद की ओर ले जाने में शामिल था।'

पिछले कुछ महीनों में पूरे कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच सिलसिलेवार मुठभेड़ हुई हैं, जिसमें कई आतंकियों और उनके कमांडरों का सफाया किया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।