लाइव टीवी

बागियों को उद्धव की चुनौती, बोले- पक्ष और पिता चुराने चले हैं, ये मर्दानगी नहीं नमक हरामी है; हिम्मत है तो.....

Updated Jul 25, 2022 | 08:54 IST

Uddhav Thackeray News: शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बागियों पर निशाना साधते हुए कहा है कि वो हमारी पहचान मिटाना चाहते हैं, लेकिन हम ऐसा होने नहीं देंगे।

Loading ...
उद्धव बोले- तुम्हें पार्टी चुराना है और पिता की भी चोरी करने निकल पड़े हो (File Photo)
मुख्य बातें
  • शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बागियों को लिया निशाने पर
  • हिम्मत है तो मेरे पिता शिवसेनाप्रमुख की तस्वीर मत लगाओ- उद्धव ठाकरे
  • उद्धव बोले- तुम्हें पार्टी चुराना है और पिता की भी चोरी करने निकल पड़े हो

मुंबई: शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने एक बार फिर बागियों पर तीखा हमला बोला है। मुंबई के कालाचौकी स्थित अभ्युदयनगर में शिवसेना की पुनर्निर्मित शाखा का उद्घाटन करने के अवसर पर उन्होंने बागियों पर जमकर हमला किया। ठाकरे ने कहा कि शिवसेना को पहले भी तोड़ने की कोशिश की गई और आज तक कई संकट आए, उन संकटों को दफनाने के बाद शिवसेना और मजबूती के साथ खड़ी हुई है। उद्धव ने कहा कि वो हमारी पहचान मिटाकर खुद की पहचान बनाना चाहते हैं ऐसा हम नहीं होने देंगे।

क्या कहा उद्धव ठाकरे

सामना में छपी खबर के मुताबिक, इस दौरान उद्धव ने बागियों पर जमकर शब्दबाण चलाए और कहा, ' इस रिश्ते को जो तोड़ने चले हैं, वो खुद को मर्द समझते हैं…. बागी… यह बगावत नहीं, बल्कि हरामीपन है, नमकहरामी है। तुममें इतनी मर्दानगी है तो शिवसेनाप्रमुख, मेरे पिता की फोटो को मत लगाओ। सभी को अपने माता-पिता प्यारे होते हैं। उस समय जिनके माता-पिता साथ हैं, मैं उनको सुखी मानता हूं। वे अपने माता-पिता को लेकर राज्य में सभा करें और वोट मांगें। तुम्हें पार्टी भी चुराना है और पिता को भी तुम चुराने निकले हो। ऐसे लोगों के हाथ में महाराष्ट्र, मुंबई और आपका जीवन आप दोगे क्या?'

किसकी होगी शिवसेना, एकनाथ शिंदे- उद्धव ठाकरे गुट को चुनाव आयोग ने बुलाया

मजबूत हैं शिवसेना की जड़े

उद्धव ठाकरे ने कहा, 'मुझे दृढ़ विश्वास है कि कई बादल आएंगे, झकझोरकर आएंगे, कचरा और कीचड़ उड़ेगा लेकिन शिवसेना की जड़ें मजबूत हैं, उसे कोई टस से मस नहीं कर सकता। अब वे जा चुके हैं उनका वर्णन किन शब्दों में किया जाए, (गद्दार) तो उन्हें पूरी दुनिया कह ही रही है। उन्होंने कल हमें आग्रह किया कि कृपया हमें गद्दार न कहें। हमने नहीं, तुमने खुद के माथे पर गद्दारी का तमगा लगवा लिया है लेकिन अब धीरे-धीरे तस्वीर साफ होने लगी है। जो गए हैं उनके साथ एक भी सच्चा शिवसैनिक नहीं गया है।'

गद्दार वापस लौटना चाहें तो स्वागत है, क्या उद्धव ठाकरे खेमे ने मान ली हार

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।