लाइव टीवी

हनुमान चालीसा के मुद्दे पर बोले उद्धव ठाकरे, दादागीरी करेंगे तो तोड़ने आता है

Updated Apr 26, 2022 | 07:05 IST

हनुमान चालीसा के मुद्दे पर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने अपनी चुप्पी तोड़ी और कहा कि उन्हें पता है कि दादागीरी कैसे तोड़ी जाती है।

Loading ...
हनुमान चालीसा के मुद्दे पर बोले उद्धव ठाकरे, दादागीरी करेंगे तो तोड़ने आता है
मुख्य बातें
  • महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा के मुद्दे पर राजनीति
  • महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने साधा निशाना
  • निर्दलीय सांसद नवनीत राणा इस समय न्यायिक हिरासत में

महाराष्ट्र की राजनीति में इस समय बवंडर आया हुआ है। हनुमान चालीसा के मुद्दे पर बयानों के जरिए शिवसेना और बीजेपी के नेता एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा मातोश्री के बाहर पाठ करने में नाकाम रहीं लेकिन कहा कि उनका मकसद पूरा हुआ। बता दें इस समय वो अपने पति के साथ न्यायिक हिरासत में हैं। हनुमान चालीसा के मुद्दे पर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने चुप्पी तोड़ी और कहा कि अच्छा होता कि घर पर हनुमान चालीसा का पाठ पढ़तीं। हम जानते हैं कि दादागीरी को किस तरह तोड़ा जाता है। 

'गदाधारी हिंदुत्व की चाहत'
उद्धव ठाकरे ने कहा कि यदि आप हनुमान चालीसा का पाठ पढ़ना चाहते हैं तो घर आकर पढ़िए। लेकिन यदि दादागीरी करेंगे को उसका जवाब देने आता है। उनसे जब पूछा गया कि आपकी पार्टी ने हिंदुत्व को भुला दिया है तो उनका जवाब था कि शिवसेना भगवान हनुमान की तरह गदाधारी है। पिछले कुछ दिनों से कहा जा रहा था कि हमने हिंदुत्व को भुला दिया है। क्या हिंदुत्व धोती है। बाबरी मस्जिद के समय बीजेपी कहां थी। बाला साहेब ठाकरे ने भी कहा था कि वो घंटाधारी हिंदुत्व नहीं चाहते हैं। वो इस तरह का हिंदुत्व चाहते हैं जो आतंकियों से लड़ सके। 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में फड़णवीस ने पढ़ा हनुमान चालीसा, पूछा-पाठ यहां नहीं होगा तो क्या पाक में होगा

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।