लाइव टीवी

कोलकाता: BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली के घर पहुंचे अमित शाह, साथ में किया डिनर

Updated May 06, 2022 | 22:37 IST

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली से पश्चिम बंगाल के कोलकाता में उनके आवास पर मुलाकात की।

Loading ...
अमित शाह और सौरव गांगुली

2 दिन के पश्चिम बंगाल दौरे पर गए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को कोलकाता में बीसीसीआई प्रमुख सौरव गांगुली से उनके आवास पर मुलाकात की और उनके साथ डिनर भी किया।

इससे पहले शुक्रवार को दिन में अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के तीन बीघा बॉर्डर क्षेत्र में जीरो पॉइंट पर बीएसएफ के अधिकारियों के साथ सुरक्षा से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर बैठक कर जानकारी ली। उन्होंने भारत-बांग्लादेश बॉर्डर के जिकाबारी सीमा चौकी (BOP) का दौरा किया और बीएसएफ के जवानों के साथ संवाद कर उनके अनुभवो को जाना।  

इसके अलावा अमित शाह ने कोलकाता के काशीपुर में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के कार्यकर्ता अर्जुन चौरसिया के घर का दौरा किया। चौरसिया का शव रहस्यमय परिस्थितियों में इलाके में एक खाली पड़ी इमारत में लटका हुआ पाया गया था। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मौत की जांच सीबीआई से कराने की मांग की। उन्होंने कहा कि बंगाल में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता अर्जुन चौरसिया की हत्या हुई है। कल ही तृणमूल सरकार को एक साल पूरा हुआ है। उसके अगले ही दिन बंगाल में राजनीतिक हत्या का दौर फिर से शुरु हो गया है। जो भी इसमें दोषी होगा, उसे कड़ी से कड़ी सजा मिले, ये हम सुनिश्चित करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।