लाइव टीवी

Delhi Chunav 2020: AAP ने किया ट्वीट-पैसा बांट रहे हैं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह [VIDEO]

Updated Feb 07, 2020 | 23:52 IST

आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह ने दिल्ली चुनाव में वोटिंग से पहले आरोप लगाया है कि बीजेपी के सीनियर मिनिस्टर गिरिराज सिंह मतदाताओं को पैसा बांट रहे हैं। 

Loading ...
संजय सिंह ने आरोप लगाया कि बीजेपी के तमाम सांसद दिल्ली के भीतर रुपये और शराब बांट रहे हैं

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा के लिए वोटिंग में महज कुछ ही घंटे बाकी रह गए हैं इससे पहले राजनीतिक दलों में आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के उपर पैसा बांटने का गंभीर आरोप लगाया है और कहा है कि बीजेपी के लोग शराब और पैसा बांट रहे हैं।

संजय सिंह ने एक विडियो ट्वीट करते हुए दावा किया कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को रिठाला विधानसभा क्षेत्र में रुपये बांटते देखा गया है। आप नेता ने ट्विटर पर लिखा, 'केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बुध बिहार फ़ेज़ 1 रिठाला विधान सभा में रुपया बाँटते हुए पकड़े गये हैं...

संजय सिंह ने आरोप लगाया कि बीजेपी के तमाम सांसद दिल्ली के भीतर रुपये और शराब बांट रहे हैं, उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने इस मामले की चुनाव आयोग से इसकी शिकायत की है।

गौरतलब है कि दिल्ली चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने पहले ही बड़े स्तर पर शराब और पैसा बांटे जाने को लेकर चिंता जाहिर की थी। पार्टी ने नजर रखने के लिए हर विधानसभा क्षेत्र में टीमें बनाई थीं।

गौरतलब है कि दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों पर शनिवार को सुबह 8 बजे से शाम 6 बजे तक मतदान होगा और फिर 11 फरवरी को मतों की गणना होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।