लाइव टीवी

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे का दावा- जैसे तूफानों में गिरते हैं पेड़, वैसे जून में गिर जाएगी महाराष्ट्र सरकार

Updated Apr 19, 2022 | 23:54 IST

नारायण राणे ने तंज करते हुए कहा कि तूफान में सभी शाखाएं और पत्तियां नीचे गिर जाती हैं और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, जो एक कमजोर शाखा पर बैठे हैं, वो भी अपना पद खो बैठेंगे।

Loading ...
केंद्रीय मंत्री नारायण राणे

मुंबई: केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने मंगलवार को दावा किया कि महाराष्ट्र की महा विकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार जून में गिर जाएगी। यहां से लगभग 570 किलोमीटर दूर वाशिम में संवाददाताओं से बात करते हुए भाजपा नेता ने कहा कि जिस तरह उनके पैतृक क्षेत्र कोंकण में तूफानों में पेड़ों गिर जाते हैं, उसी तरह एमवीए सरकार गिर जाएगी।

राणे ने तंज करते हुए कहा कि तूफान में सभी शाखाएं और पत्तियां नीचे गिर जाती हैं और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, जो एक कमजोर शाखा पर बैठे हैं, वो भी अपना पद खो बैठेंगे।

गौरतलब है कि जहां भाजपा नेताओं द्वारा नियमित रूप से दावा किया जा रहा है कि राज्य सरकार गिर जाएगी, वहीं, सत्तारूढ़ गठबंधन ने इन दावों को खारिज कर कहा है कि एमवीए गठबंधन 2024 के विधानसभा चुनाव भी जीतेगा। महाराष्ट्र में शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस की गठबंधन सरकार है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।