लाइव टीवी

कांग्रेस को समर्थन देने वाले तौकीर रजा ने आतंकियों को बताया शहीद, बीजेपी ने उठाए सवाल

Updated Jan 19, 2022 | 11:46 IST

यूपी चुनाव में कांग्रेस के लिए समर्थन का ऐलान करने वाले तौकीर रजा का एक और विवादित बयान सामने आया है, जिसमें उन्‍होंने बाटला हाउस एनकाउंटर पर सवाल उठाते हुए आतंकियों को शहीद बताया है।

Loading ...
कांग्रेस को समर्थन देने वाले तौकीर रजा ने आतंकियों को बताया शहीद, बीजेपी ने उठाए सवाल

लखनऊ : उत्‍तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए समर्थन की घोषणा करने वाले इत्तेहाद ए मिल्लत काउंसिल के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा का एक और विवाद‍ित बयान सामने आया है, जिसमें उन्‍होंने बाटला हाउस एनकाउंटर पर सवाल उठाए हैं तो इसमें मारे गए आतंकियों को शहीद बताया है। मौलाना तौकीर रजा के बयान को लेकर बीजेपी एक बार फिर हमलावर तेवर अपनाए हुए है और इसे लेकर उसने कांग्रेस से भी सवाल किए हैं।

मौलाना तौकीर रजा ने दो दिन पहले ही उन पांच राज्‍यों में कांग्रेस को समर्थन देने का ऐलान किया था, जहां विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। बरेलवी मसलक के मुसलमानों पर इत्तेहाद ए मिल्लत काउंसिल का अच्छा-खास प्रभाव माना जाता है। उन्‍होंने कांग्रेस महासचिव और उत्‍तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी की जमकर तारीफ की थी तो समाजवादी पार्टी सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव को एक गैर जिम्मेदार नेता भी बताया था।

तौकीर रजा का समर्थन लेने पर BJP के निशाने पर आई कांग्रेस, पात्रा-पूनावाला ने शेयर किया पुराना वीडियो

अब एक बार फिर वह अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में हैं, जिस पर बीजेपी ने सवाल किया है। बीजेपी नेता संबित पात्रा ने इस पर तीखे वार करते हुए कहा है कि यूपी में 2012 में हुए चुनाव में भी कांग्रेस का एजेंडा बाटला हाउस ही था और अब 2022 में भी कांग्रेस की तुष्टिकरण की सुई वहीं अटकी हुई है। 

बीजेपी ने तौकीर रजा द्वारा कांग्रेस को समर्थन देने पर पहले ही सवाल उठाए हैं। बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने भी इसे लेकर कांग्रेस से सवाल किए हैं। उन्‍होंने तौकीर रजा का एक पुराना वीडियो शेयर कर इसे 'नफरत' फैलाने वाला करार दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।