लाइव टीवी

'बेटे की कसम खाकर कहो, हमें दिया वोट, आज ही लगवा देंगे लाइट', वायरल वीडियो को लेकर चौतरफा घिरे BJP विधायक

Updated Jul 12, 2021 | 22:18 IST

यूपी में बीजेपी के टिकट पर निर्वाचित विधायक वीर विक्रम सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह वोट नहीं देने का हवाला देकर इलाके में लाइट नहीं लगवाने की बात कहते सुने जा रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
'बेटे की कसम खाकर कहो, हमें दिया वोट, तभी लगवाएंगे लाइट', वायरल वीडियो को लेकर चौतरफा घिरे BJP विधायक

शाहजहांपुर : शाहजहांपुर के मीरानपुर कटरा क्षेत्र से भाजपा के विधायक वीर विक्रम सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह एक ग्रामीण द्वारा अपने यहां लाइट लगवाने की फरियाद करने पर यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि ग्रामीण अपने बेटे की कसम खाकर कहे कि उसने उन्हें वोट दिया है। अपेक्षा उसी से की जाती है जिसे कुछ दिया जाए।

वीडियो के मुताबिक, भाजपा विधायक हाल में संपन्न वृक्षारोपण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए क्षेत्र में अपने विकास कार्यों का जिक्र कर रहे थे, तभी एक ग्रामीण ने उनसे अपने यहां लाइट लगवाने की बात कह दी। इस पर विधायक ने कहा, 'तुम गंगा की तरफ हाथ करके या अपने लड़के की कसम खाकर कहो कि तुमने हमें वोट दिया है, तो हम आज ही तुम्हारे घर पर लाइट लगवा देंगे। अपेक्षा उससे की जाती है जिसे आप कुछ दो।'

'अगर हमें वोट दिया होता...'

जब ग्रामीण ने कहा कि वह तो फरियाद कर रहा है, तो विधायक ने कहा, 'फरियाद उससे करो, जिसे तुम कुछ दो। अगर तुमने दिया होता तो तुम्हारा मेरी छाती पर चढ़ने का अधिकार होता। आप हमें बेवकूफ बनाने का प्रयास न करो.... हमारे पिता चार बार विधायक रहे। हम विधायक बने। कोई ऐसे थोड़ी ना बने। हर बूथ पर किसने हमें वोट दिया, क्या यह हमें मालूम नहीं है? आप हमें वोट देते और हम अगर आपको (लाइट) न देते तब आप हमें बताते।'

विधायक वीर विक्रम सिंह ने इस बारे में 'भाषा' को बताया कि ग्रामीण उन पर अपने घर में लाइट लगवाने का दबाव बना रहा था। उस लाइट की कीमत 10 लाख रुपए है। ऐसे में सरकार की योजना के तहत यह लाइट सार्वजनिक स्थानों पर ही लगाई जाती है।

सपा ने साधा निशाना

इस बीच, कटरा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक राजेश यादव ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद विधायक, सबका विधायक हो जाता है। किसने वोट दिया और किसने नहीं, यह बात चुनाव जीतने के बाद ही खत्म हो जाती है। ऐसे में वोट की राजनीति करके कसमें खिलाना विधायक को शोभा नहीं देता।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।