लाइव टीवी

बड़बोले बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी को कारण बताओ नोटिस, आलाकमान ने जताई थी नाराजगी

Updated Apr 28, 2020 | 23:29 IST

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने बड़बोले विधायक सुरेश तिवारी पर कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए हैं।

Loading ...
बरहज से बीजेपी विधायक हैं सुरेश तिवारी
मुख्य बातें
  • बरहज विधानसभा से बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी को कारण बताओ नोटिस जारी
  • सुरेश तिवारी ने मुसलमानों से सब्जी न खरीदने की अपील की थी, हालांकि बाद में सफाई भी दी
  • पार्टी के आलाकमान जे पी नड्डा ने इस तरह की बयानबाजी पर नाराजगी जताई थी।

नई दिल्ली। जबान फिसलने पर कहां किसी का जोर है। लेकिन जब बड़े लोगों की जुबां फिसलती है तो मामला छोटा नहीं रह जाता। पीएम नरेंद्र मोदी हमेशा कहते हैं कि सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास। लेकिन बीजेपी के कुछ नेताओं को शायद उनका ये नारा सिर्फ नारा ही नजर आता है। अगर ऐसा न होता तो बरहज के बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी इस तरह की बयानबाजी नहीं करते। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। 

सुरेश तिवारी को कारण बताओ नोटिस
बीजेपी की प्रदेश ईकाई की तरफ से जारी नोटिस में सुरेश तिवारी से कहा गया है कि वो इस संबंध में जवाब देने के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। उनसे कहा गया कि वो अपने समर्थन में एक हफ्ते यानि सात दिन के अंदर जवाब दाखिल करें नहीं तो उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।  


पहले दिया बयान
वायरल वीडियो में वो कहते दिख रहे हैं कि-एक बात दिमाग में रखिए, मैं यह खुलेआम सभी को बता रहा हूं, किसी को भी मुस्लिमों से सब्जी नहीं खरीदनी चाहिए, विधायक लोगों को मुसलमानों से सब्जी ना खरीदने के लिए आगाह करते दिख रहे हैं, जिसका वीडियो सामने आया है। वो तरह तरह की तकरीरें करते हैं कि मुसलमानों से सब्जी क्यों नहीं खरीदनी चाहिए। कोरोना काल में खतरा क्यों बढ़ गया है। 

बवाल के बाद सफाई पर उतरे विधायक जी
लेकिन जब यह विषय तेजी से सुर्खियां बंटोरने लगा तो विधायक जी को लगा कि शायद गलती हो चुकी है। वो बचाव में उतरे और अपने बयान को लेकर 'टाइम्स नाउ' चैनल से बातचीत करते हुए कहा-मैंने यह बात एक हफ्ते पहले बरहज नगर पालिका की यात्रा के दौरान कही थी। लेकिन जिस तरह से और जिस अंदाज में उनकी बातों को प्रचारित और प्रसारित किया गया है वो सही संदर्भ में नहीं है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।