लाइव टीवी

मौलवी तौकीर रजा ने कहा- ईद के 10 दिन बाकी, उसके बाद देशव्यापी 'जेल भरो' आंदोलन करेंगे

Updated Apr 21, 2022 | 20:22 IST

जहांगीरपुरी में बुलडोजर की कार्रवाई के बाद उत्तर प्रदेश के मौलवी तौकीर रजा ने कहा है कि ईद के 10 दिन बाकी हैं। उसके बाद हम देशव्यापी 'जेल भरो' आंदोलन शुरू करेंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
मौलवी तौकीर रजा

दिल्ली के जहांगीरपुरी में अतिक्रमण विरोधी अभियान पर उत्तर प्रदेश के मौलवी तौकीर रजा ने कहा है कि ईद के 10 दिन बाकी हैं। उसके बाद हम देशव्यापी 'जेल भरो' आंदोलन शुरू करेंगे। अपने देश से प्यार करने वाले हिंदू और मुसलमान दोनों आंदोलन का हिस्सा होंगे।

एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए मौलाना तौकीर रजा ने एक अल्टीमेटम जारी किया और चेतावनी दी कि अगर राज्य और केंद्र दोनों की सरकार ने अपने तरीके नहीं बदले तो मुसलमान दिल्ली में धावा बोलेंगे और ईद के बाद 'जेल भरो आंदोलन' शुरू करेंगे। मौलवी को कांग्रेस पार्टी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का करीबी बताया जाता है। 

उन्होंने कहा कि ईद के बाद हमारी बैठक को अंतिम रूप दिया जाएगा। अगर सरकार ने अपने तरीके नहीं बदले, और एकतरफा जांच जारी रखी...सबका साथ की सभी बातें सिर्फ दावा हैं। आपके पास 10 दिन हैं। अपने तरीके ठीक करें या मैं दिल्ली से घोषणा करूंगा और ईद के बाद जेल भरो आंदोलन शुरू करूंगा। जिस दिन मुसलमान सड़कों पर आएंगे, उस पर किसी का नियंत्रण नहीं होगा। यह मोदी सरकार को मेरी चेतावनी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए तौकीर रजा ने कहा कि पीएम 'धृतराष्ट्र' की तरह काम कर रहे हैं और अगर वह भूमिका से बाहर नहीं आए, तो भारत में एक वास्तविक महाभारत होगा।

उत्तरी दिल्ली के जहांगीरपुरी में चला बुल्डोजर, इलाके से हटाए गए अवैध अतिक्रमण

आपको बता दें कि उत्तर पश्चिम दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में भाजपा शासित (NDMC) ने अतिक्रमण विरोधी अभियान के तहत बुधवार को इलाके में एक मस्जिद के पास कई पक्के और अस्थायी ढांचों को बुलडोजर से तोड़ दिया था। हालांकि अभी सुप्रीम कोर्ट ने इस पर रोक लगा दी है। 

जहांगीरपुरी हिंसा: मुख्य आरोपी अंसार से हुई पूछताछ, किए कई बड़े खुलासे

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।