लाइव टीवी

Coronavirus से लड़ने को योगी आदित्‍यनाथ से शुरू किया 'मुख्यमंत्री पीड़ित सहायता कोष', मांगा सहयोग

Updated Mar 29, 2020 | 19:49 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने भी कोरोना से लड़ने को आम जन से सहयोग मांगा है। योगी आदित्‍यनाथ ने भी 'मुख्यमंत्री पीड़ित सहायता कोष' की शुरुआत की है।

Loading ...
UP CM Yogi Adityanath

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने भी कोरोना से लड़ने को आम जन से सहयोग मांगा है। योगी आदित्‍यनाथ ने भी 'मुख्यमंत्री पीड़ित सहायता कोष' की शुरुआत की है। इस राहत कोष में लोग मदद के लिए राशि भेज सकते हैं। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

मुख्‍यमंत्री ने ट्वीट के माध्‍यम से कहा- 'कोरोना वायरस महामारी से संघर्ष में सरकार व समाज की सम्मिलित शक्ति की आवश्यकता है। मेरी आप सभी से अपील है कि 'मुख्यमंत्री पीड़ित सहायता कोष' द्वारा पीड़ितों की सहायता व उन्हें राहत प्रदान करने हेतु अपनी सामर्थ्य के अनुसार सहयोग करें और हम सभी के इस महासंघर्ष को शक्ति प्रदान करें।'

जो लोग उत्‍तर प्रदेश सरकार की ओर से जारी 'मुख्यमंत्री पीड़ित सहायता कोष' में मदद करना चाहते हैं वह Central Bank of India के खाता संख्‍या 1378820696 में अपनी मदद भेज सकते हैं। इस कोष में जमा की गई राशि आयकर अधिनियम 1961 की धारा 80 G के तहत पूर्ण रूप से कर रहित रहेगी।

खुद सड़क पर उतरे योगी 
मुख्यमंत्री योगी ने लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर मोहान टोल के पास बाहर से आ रहे लोगों से बातचीत की। आलमबाग चौराहे पर गाड़ी रुकवा कर लोगों का हाल पूछा और अधिकारियों को हर तरह की मदद मुहैया कराने के निर्देश दिए।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।