लाइव टीवी

राष्ट्रपति, PM मोदी और अमित शाह से मिले CM योगी आदित्यनाथ, डिप्टी CM केशव मौर्य और ब्रजेश पाठक भी रहे साथ

Updated Apr 11, 2022 | 23:52 IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज दिल्ली में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ दोनों उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक भी रहे।

Loading ...
पीएम मोदी से मिले योगी आदित्यनाथ
मुख्य बातें
  • योगी आदित्यनाथ ने राष्ट्रपति कोविंद, प्रधानमंत्री मोदी से भेंट की
  • राज्य सरकार ने इन मुलाकातों को शिष्टाचार भेंट करार दिया
  • राज्य सरकार ने तीनों नेताओं की राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के साथ भेंट के चित्र भी साझा किए

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिल्ली में हैं। उन्होंने आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इन मुलाकातों में उनके साथ उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक भी थे। 25 मार्च को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद योगी आदित्यनाथ की पीएम मोदी और अमित शाह से ये पहली मुलाकात है।

मुलाकात के बाद पीएम मोदी ने फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी एवं उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य जी और ब्रजेश पाठक जी से भेंट हुई। इस दौरान इनसे राज्य की प्रगति को लेकर अनेक विषयों पर चर्चा हुई। जनहित और देशहित के प्रति इनकी दृढ़ इच्छाशक्ति राज्य के विकास को एक नया आयाम देगी।

राष्ट्रपति भवन ने ट्वीट किया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्रियों श्री केशव प्रसाद मौर्य और श्री ब्रजेश पाठक ने राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से मुलाकात की। 

अमित शाह ने ट्वीट किया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी और उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य जी व ब्रजेश पाठक जी से प्रदेश में चल रही जनकल्याण व सुशासन की विकासयात्रा पर चर्चा हुई। मुझे विश्वास है कि पीएम नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में आप सभी यूपी को विकास की नई ऊंचाईयों पर ले जाएँगे। 

योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया कि 'नए भारत' के शिल्पकार आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से आज नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट कर उनका पाथेय प्राप्त किया। आपका मार्गदर्शन सदैव ही एक सकारात्मक ऊर्जा से भर देता है। अपना बहुमूल्य समय प्रदान करने हेतु हार्दिक धन्यवाद आदरणीय प्रधानमंत्री जी! 

केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली में माननीय सीएम श्री योगी आदित्यनाथ जी व डिप्टी सीएम श्री ब्रजेश पाठक जी के साथ विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी से आत्मीय भेंट कर उत्तर प्रदेश के समग्र विकास से संबंधित विषयों पर मार्गदर्शन व आशीर्वाद प्राप्त किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।