लाइव टीवी

दिल्ली में गरजे योगी-'जो कांवड़ियों पर हमला करेगा वो बोली का नहीं, पुलिस की गोली का सामना करेगा'

Updated Feb 03, 2020 | 01:29 IST

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली में बीजेपी के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांवड़ियों पर हमला करने वालों को सीधी चेतावनी डे डाली।

Loading ...
योगी आदित्यनाथ ने शाहीन बाग प्रदर्शन को 'शांति और सामान्य जीवन में खलल डालने का दुर्भावनापूर्ण प्रयास' करार दिया

नई दिल्ली: दिल्ली के चुनावी दंगल में बीजेपी के दिग्गज प्रचार करने उतरे हैं वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी यहां बीजेपी के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं, उन्होंने बदरपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, 'जब अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधान समाप्त किये गए थे जब दर्द पाकिस्तान और अरविंद केजरीवाल को हुआ था।' 

योगी आदित्यनाथ ने साथ ही शाहीन बाग प्रदर्शन को 'शांति और सामान्य जीवन में खलल डालने का एक दुर्भावनापूर्ण प्रयास' करार दिया। योगी ने कहा कि उन्होंने शांतिपूर्ण कांवर यात्रा सुनिश्चित की। योगी ने कहा कि उन्होंने चेतावनी दी थी कि जो इस पर ‘‘हमला’’ करने का प्रयास करेंगे उन्हें पुलिस की गोलियों का सामना करना पड़ेगा।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कहा कि जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधान जब समाप्त किये गए थे तब दर्द पाकिस्तान और आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल को हुआ था।

उन्होंने कहा कि दिल्ली चुनावों में एक ओर नरेंद्र मोदी का नेतृत्व विकास और राष्ट्रवाद के समर्थन में खड़ा है, वहीं दूसरी ओर कांग्रेस और केजरीवाल हैं जो 'विभाजनकारी ताकतों का समर्थन करते हैं। उन्होंने कहा कि  जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधान जब समाप्त किये गए थे तब दर्द पाकिस्तान और आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल को हुआ था।

योगी ने साफ किया कि 'बीजेपी आतंकवाद के प्रति बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करने की नीति पर काम कर रही है लेकिन केजरीवाल शाहीनबाग को प्रायोजित कर रहे हैं और वहां बिरयानी पहुंचा रहे हैं।'

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।