लाइव टीवी

कोरोना पॉजिटिव हुए योगी आदित्यनाथ, बोले-सभी कार्य वर्चुअल कर रहा हूं

Updated Apr 14, 2021 | 13:43 IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। एक दिन पहले सीएम योगी ने कहा कि उनके कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना से संक्रमित हुए हैं, इसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेशन में रखा है।

Loading ...
कोरोना पॉजिटिव हुए योगी आदित्यनाथ।
मुख्य बातें
  • कोरोना से संक्रमित हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
  • संक्रमित होने की खुद दी जानकारी, कहा-वर्चुअली कर रहा सभी कार्य
  • मंगलवार को राज्य में रिकॉर्ड संख्या में कोरोना के मामले, 85 लोगों की मौत

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। एक दिन पहले सीएम योगी ने बताया कि उनके कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना से संक्रमित हुए हैं, इसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेशन में रखा है। सीएम ने खुद के पॉजिटिव होने की जानकारी ट्वीट के जरिए दी है। उन्होंने कहा, 'शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णत: पालन कर रहा हूं। सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं।'

योगी ने कहा कि प्रदेश सरकार की सभी गतिविधियां सामान्य रूप से संचालित हो रही हैं। इस बीच जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपनी जांच अवश्य करा लें और एहतियात बरतें। 

सीएम ने खुद को आइसोलेट किया था
अपने कार्यालय के कुछ अधिकारियों के पॉजिटिव होने के बाद मुख्यमंत्री ने मंगलवार को खुद को आइसोलेट कर लिया था। अपने एक ट्वीट में उन्होंने कहा, 'मेरे कार्यालय के कुछ कर्मी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। ये अधिकारी मेरे संपर्क में आए थे। इसलिए एहतियात बरतते हुए मैंने खुद को आइसोलेशन में रखा है।' 

बंगाल में की धुआंधार रैलियां
हाल के दिनों में यूपी के सीएम ने पश्चिम बंगाल में धुआंधार चुनावी रैलियां की हैं। भाजपा के स्टार प्रचारक के रूप में उन्होंने बंगाल में कई रैलियों को संबोधित किया। समाचार एजेंसी पीटीआई का कहना है कि मुख्यमंत्री के ओएसडी अभिषेक कौशिक सहित कई अधिकारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

मंगलवार को राज्य में रिकॉर्ड मामले
उत्तर प्रदेश में हाल के दिनों में कोरोना के मामलों में बेतहाशा वृद्धि देखने को मिली है। कोरोना संकट को देखते हुए योगी सरकार ने कई शहरों में नाइट कर्फ्यू लागू किया है। संक्रमण से बचाव के लिए राज्य सरकार ने नवरात्र एवं रमजान के मौके पर धार्मिक स्थलों पर एक समय में पांच लोगों से अधिक लोगों के प्रवेश पर रोक लगाई है। मंगलवार को राज्य में कोरोना के 18,021 नए केस मिले और 85 लोगों की मौत हुई। यह यूपी में एक दिन में संक्रमण का सर्वाधिक आंकड़ा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।