लाइव टीवी

शहीद को अंतिम विदाई देने के लिए उमड़ पड़ी लोगों की भीड़, नहीं हो पाया सोशल डिस्टेंसिंग का पालन, देखें VIDEO

Updated May 06, 2020 | 13:20 IST

कुपवाड़ा आतंकी हमले में शहीद हुए CRPF जवान अश्विनी कुमार यादव का पार्थिव शरीर जब उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में उनके पैतृक गांव में पहुंचा तो लोग अपनी भावनाओं पर काबू नहीं पा सके और भीड़ जमा हो गई।

Loading ...
शहीद अश्विनी कुमार यादव को अंतिम विदाई देने उमड़े लोग

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवान अश्विनी कुमार यादव के घर के बाहर उस समय भारी भीड़ जमा हो गई, जब शहीद अश्विनी कुमार यादव के पार्थिव शरीर को आज उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में उनके पैतृक गांव लाया गया। एक वीडियो सामने आया जिसमें देखा जा सकता है कि शहीद के घर के बाहर सैकड़ों की संख्या में लोग जमा हुए हैं और नारे लगा रहे हैं। 

शहीद को अंतिम विदाई देने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ता है, लेकिन ये समय अलग है। कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए इस समय लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को कहा जा रहा है। लेकिन  इन नियमों के बावजूद लोग अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए और शहीद को श्रद्धांजलि देने चल आए। 

4 मई को जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में एक आतंकवादी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के तीन जवान शहीद हो गए थे। क्रालगुंद क्षेत्र के वंगाम-कजियाबाद में हमलावरों ने सीआरपीएफ की एक नाका पार्टी पर गोलियां चलाई थीं। इस हमले में सीआरपीएफ के तीन जवानों की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

शहीदों पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा, 'राष्ट्र की रक्षा करते हुए जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवान श्री अश्विनी कुमार यादव जी, श्री संतोष कुमार जी तथा श्री चंद्रशेखर सी. जी के शौर्य और वीरता को नमन। राष्ट्र के प्रति आपका यह बलिदान अतुल्य है। हम सभी को आप पर गर्व है। जय हिंद!' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।