लाइव टीवी

UP में BJP के पूर्व MP को फोन पर धमकीः कॉलर ने पूछा- अब्बास अंसारी पर क्यों दिया अपमानजनक बयान? FIR

अभिषेक गुप्ता | Principal Correspondent
Updated Sep 12, 2022 | 11:47 IST

दरअसल, हरि नारायण ने अंसारी को लेकर बयान दिया था कि मऊ विधायक ने एसबीएसपी प्रमुख ओपी राजभर के घर पर शरण ली हुई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspGetty Images
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।
मुख्य बातें
  • कॉलर ने चेताया- बुरे नतीजे भुगतने के लिए तैयार रहें
  • रविवार शाम घर पर थे हरि नारायण, तब आया था फोन
  • पुलिस- हम फोन करने वाले शख्स का पता लगा रहे हैं

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पूर्व सांसद हरि नारायण राजभर को धमकी भरे फोन कॉल आए हैं। अज्ञात कॉलर ने इस दौरान उनके पूछा कि मऊ से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के विधायक अब्बास अंसारी पर अपमानजनक बयान क्यों दिया? फोन करने वाले ने इसके अलावा उन्हें चेताया कि वह आगे के बुरे नतीजे भुगतने के लिए तैयार रहें। 

पूर्व सांसद को एक अनजान फोन नंबर से धमकी भरा कॉल आया था। शिकायतकर्ता को धमकी वाला फोन कॉल उस वक्त आया, जब वह सूबे की राजधानी लखनऊ के गोमती नगर स्थित विराम खंड इलाके में अपने आवास पर आने वाले लोगों से बातचीत में मशगूल थे।

आरोप है कि रविवार (11 सितंबर, 2022) की शाम को उनके पास एक फोन आया था। फोन करने वाले ने उनसे पूछा कि उन्होंने अंसारी के बारे में अपमानजनक बयान क्यों दिया? साथ ही भविष्य में गंभीर परिणाम के लिए तैयार रहने की धमकी दी थी।

इस बीच, पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) प्राची सिंह ने कहा कि हरि नारायण राजभर की शिकायत के आधार पर अज्ञात शख्स पर आपराधिक धमकी के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है। उन्होंने कहा, "हम फोन करने वाले का पता लगा रहे हैं।"

दरअसल, हरि नारायण ने अंसारी को लेकर बयान दिया था कि मऊ विधायक ने एसबीएसपी प्रमुख ओपी राजभर के घर पर शरण ली हुई है। वैसे, हरि नारायण से पहले कुछ रोज पहले महेंद्र राजभर (सुभासपा के संस्थापक सदस्य थे और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष से इस्तीफा देने वाले) ने कहा था- मऊ सदर विधायक अब्बास अंसारी को पूरे देश की पुलिस तलाश रही है, लेकिन उनके ओपी के घर में छिपे होने की आशंका है।

यूपी के घोसी (Ghosi) संसदीय क्षेत्र से ताल्लुक रखने वाले हरि नारायण का जन्म एक जनवरी 1950 को हुआ था। वह मूल रूप से बलिया के टनगुनिया के रहने वाले हैं और इंटर पास हैं। उनकी पत्नी का नाम मेवती देवी है, जबकि कुल आठ बच्चे हैं, जिनमें तीन बेटे और पांच बेटियां हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।