लाइव टीवी

'पहले लाठी और वारंट लेकर आती थी, अब खाना और दवाएं लाती है पुलिस' ; CM योगी से बोला मजदूर

Updated May 03, 2020 | 11:35 IST

Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अन्य राज्यों से वापस आए प्रवासी श्रमिकों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात की।

Loading ...
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को देश के अन्य राज्यों से प्रदेश में वापस आए प्रवासी श्रमिकों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात की। इस दौरान उन्होंने मजदूर दिवस की बधाई देते हुए कहा कि जिनके श्रम और परिश्रम से दुनिया का नव निर्माण हुआ है और विकास की नित नई ऊंचाइयों को प्राप्त किया जाता रहा है, ऐसे कामगारों और  श्रमिकों को भुलाया नहीं जा सकता है।

इस दौरान राजमिस्त्री का काम करने वाले बाराबंकी के अमर केश शर्मा ने मुख्यमंत्री से बात करते हुए कहा, 'हम लोग अभी तक यही देखते रहे हैं कि पुलिस गांव में लाठी और वारंट लेकर आती थी, लेकिन आपके राज में पुलिस खाना और दवाएं लेकर आ रही है, अब प्रदेश में रामराज्य आ गया है। मुख्यमंत्री जी आप गरीबों और मजदूरों के लिए जो कर रहे हैं, उसको पूरा देश देख रहा है, आज जितने भी लोग यहां मौजूद हैं, हम सबकी तरफ से आपको बहुत-बहुत धन्यवाद।'

वहीं बरेली के श्रमिक वेदपाल ने कहा कि उन्हें खाद्यान्न और सहायता राशि प्राप्त हो गई है। मुख्यमंत्री योगी को धन्यवाद देते उन्होंने प्रश्न किया कि इतनी बड़ी आपदा में देश के सबसे बड़े प्रदेश को आप कैसे संभाल ले गए? इस पर मुख्यमंत्री योगी ने कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा और 23 करोड़ जनता की ताकत के बल पर यह सब संभव हो पाया है।'

मुख्यमंत्री से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान झांसी के श्रमिक दुर्जन सिंह ने कहा कि हमें सहायता राशि और खाद्यान्न दोनों प्राप्त हो गया है। ऐसी संकट की घड़ी में आपने हम लोगों की मदद की इसके लिए आपका धन्यवाद। हमें विश्वास है कि  प्रदेश में जब तक आप मुख्यमंत्री हैं, तब तक हमें किसी प्रकार की परेशान नहीं होगी। आपके नेतृत्व में प्रदेश बहुत जल्द कोरोना को भी हराने में सफल होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।