लाइव टीवी

तो पाला बदलने के लिए तैयार हैं शिवपाल सिंह यादव! अपनी ट्विटर प्रोफाइल तस्वीर बदलकर लिखा- हैं तैयार हम

Updated Apr 10, 2022 | 10:54 IST

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया (पीएसपीएल) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने अपनी सियासी राह में बदलाव के संकेत दिए हैं। शिवपाल ने अपनी ट्वीटर प्रोफाइल पिक्चर भी बदल दी है।

Loading ...
ट्विटर प्रोफाइल तस्वीर बदलकर शिवपाल ने लिखा- हैं तैयार हम
मुख्य बातें
  • यूपी की राजनीति में इस समय चल रही है बदलाव की बयार
  • शिवपाल यादव जल्द ही कर सकते हैं कुछ बड़ा ऐलान
  • पिछले काफी समय से शिवपाल और अखिलेश में चल रही है नाराजगी

UP Political News:उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी की शानदार जीत के बाद से प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया (पीएसपीएल) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव और अखिलेश यादव के बीच मनमुटाव की खबरें आती रही हैं। मीडिया से बात करते हुए हो या फिर सोशल मीडिया के जरिए, शिवपाल यादव ने सियासी बदलाव के संदेश दिए हैं। चर्चा है कि शिवपाल सिंह यादव बीजेपी में शामिल हो सकते हैं और इसके लिए उनकी कुछ बड़े बीजेपी नेताओं से भी मुलाकात हो चुकी है। 

शिवपाल ने बदली डीपी

 शिवपाल सिंह यादव ने अपने राजनीतिक जुड़ाव में बदलाव का स्पष्ट संकेत देते हुए अपनी ट्विटर प्रोफाइल की तस्वीर बदल दी है। शिवपाल ने ट्विटर हैंडल पर नई तस्वीर में ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर लगाई और कैप्शन में लिखा, 'हैं तैयार हम'। ब्लैक एंड व्हाइट प्रोफाइल तस्वीर से लोग उनके भविष्य के एक्शन के बारे में अनुमान लगा रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी में शिवपाल यादव को कौन सा मिलेगा पद? जानिए इस वीडियो में

अच्छे दिन आने वाले हैं

शनिवार शाम इटावा में पत्रकारों से बात करते हुए शिवपाल ने कहा, 'अच्छे दिन जल्द आने वाले हैं। उन्होंने कहा कि वह बहुत जल्द अपनी राजनीतिक योजनाओं के बारे में जानकारी साझा करेंगे।' शनिवार को एमएलसी चुनावों में वोट डालने के बाद शिवपाल ने कहा कि यह तो गुप्त मतदान है, इसे तो बताया नहीं जा सकता कि किसको वोट किया है और किसको नहीं, लेकिन जिसको भी किया है वह जरूर जीतेगा। 

शिवपाल के अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी के साथ अपने सभी संबंध तोड़ने और उत्तर प्रदेश में भाजपा के साथ गठबंधन या विलय का विकल्प चुनने की अटकलें लगाई जा रही हैं।  भाजपा नेता अभी उनको लेकर कोई बयान देने से बचते दिख रहे हैं, लेकिन कहा जा रहा है कि शिवपाल जल्द ही बड़ा राजनीतिक कदम उठा सकते हैं।

UP: चाचा-भतीजे की अनबन में बीजेपी का बड़ा दांव, शिवपाल यादव को  डिप्टी स्पीकर बनाकर अखिलेश के बगल में बैठाने की तैयारी!

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।