लाइव टीवी

'गालीबाज' मैडम का गुरूर चकनाचूर, पुलिस की गिरफ्त में लटका दिखा मुंह, बोले लोग- बदतमीजी का अंत ऐसा हुआ

अभिषेक गुप्ता | Principal Correspondent
Updated Aug 22, 2022 | 09:57 IST

'Gaalibaaz' Bhavya Roy Video Case: पुलिस के मुताबिक, भव्या रॉय सेक्टर-128 की जेपी विश टाउन सोसायटी में रहती हैं, जहां उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ बदसलूकी की थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पुलिस के साथ खड़ीं भव्या रॉय। (फोटोः @barkhatrehan16)
मुख्य बातें
  • नोएडा की सोसायटी का है पूरा मामला
  • गेट खोलने में हुई देर, गार्ड से की बदसलूकी
  • दीं गंदी-गंदी गालियां, किए थे भद्दे इशारे

'Gaalibaaz' Bhavya Roy Video Case: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिला स्थित नोएडा की एक सोसायटी में सिक्योरिटी गार्ड्स को धमकाने, गालियां देने और उनसे बदसलूकी करने वाली 'गालीबाज' मैडम भव्या रॉय जब पुलिस की गिरफ्त में आईं तो उनका सारा गुरूर चकनाचूर नजर आया। मूल घटना के वक्त जो उनके हाव-भाव, भाषा और गर्म तेवर थे, वे सारे महिला पुलिस की पकड़ में आने के बाद नहीं नजर आए। पुलिसकर्मियों के सामने वह चुपचाप मुंह लटकाए नजर आईं।

सोमवार (22 अगस्त, 2022) को जब रॉय से जुड़े ताजा फोटो-वीडियो (पुलिस गिरफ्त के दौरान के) सामने आए तो दिल्ली महिला आयोगी की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल बोलीं कि बदतमीजी और गुंडागर्दी का अंत कुछ इस प्रकार हुआ।   

मालीवाल के अलावा सोशल मीडिया पर और लोगों ने भी अपनी राय जाहिर की। किसी ने कहा कि पुलिस की गिरफ्त में आकर यह मैडल थोड़ी ढीली जरूर पड़ीं, पर उनकी ऐंठ नहीं गई। कुछ ने कहा कि देखिएगा वह दो दिन बाद बेल पर छूट जाएंगी।

वहीं, कुछ लोगों ने दावा किया कि वह वकील हैं और उन्हें पुलिस की गिरफ्त में महंगी कॉपी पीने को मिली। हालांकि, यह कैसे हुआ, इस बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक पुष्ट नहीं है। देखिए, और लोगों ने टि्वटर पर कैसे किया रिएक्टः

टि्वटर पर @BharatiyaMen के हैंडल से कहा गया, "पुलिस के सामने आरोपित पुरुष पर हाथ उठाने वाले का भी यही अंत होना चाहिए।"

@BenYagnik ने लिखा- मेडम थोड़ी ढीली जरुर पड़ी है लेकिन अकड़ नहीं गई।

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, नोएडा थाना सेक्टर-126 क्षेत्र के सेक्टर 128 में एक सोसाइटी के रॉय ने सुरक्षाकर्मियों के साथ गाली-गलौज, मारपीट और बदसलूकी की थी। उन्हें इस आरोप में पुलिस ने हिरासत में लिया। पुलिस के मुताबिक, वह सेक्टर-128 की जेपी विश टाउन सोसायटी में रहती हैं, जहां उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ बदसलूकी की थी।

मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर सार्वजनिक होने पर पुलिस ने घटना का संज्ञान लिया और मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। यह पूरा मामला सोसायटी में गेट खोलने में हुई देरी को लेकर बताया जाता है, जबकि पीड़ित पक्ष का आरोप है कि महिला घटना के दौरान नशे में थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।