लाइव टीवी

Uttar Pradesh : मेरठ SP ने बताया उन्होंने प्रदर्शनकारियों को क्यों बोला- पाकिस्तान जाओ

Updated Dec 28, 2019 | 12:05 IST

Meerut SP Viral Video : मेरठ एसपी अखिलेश नारायण सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो प्रदर्शनकारियों को पाकिस्तान जाने की बात कह रहे हैं। अब उन्होंने इस पर अपनी सफाई दी है।

Loading ...
मेरठ एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ उत्तर प्रदेश में जमकर हिंसक विरोध प्रदर्शन हुआ। इस हिंसक प्रदर्शन के खिलाफ पुलिस ने भी जमकर कार्रवाई की। इस हिंसा में 15 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई। इस दौरान हिंसा के कई वीडियो सामने आए। पुलिस की कार्रवाई को लेकर भी खूब सवाल उठ रहे हैं। अब मेरठ के एक शीर्ष पुलिस अधिकारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें स्थानीय लोगों को पाकिस्तान जाने को बोल रहे हैं। ये वीडियो 20 दिसंबर का बताया जा रहा है।

लिसारी गेट में शूट की गई वीडियो क्लिप में एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह कह रहे है, 'कहां जाओगे, इस गली को ठीक कर दूंगा।' वहां मौजूद लोगों से वो कहते हैं, 'ये जो काली और पीली पट्टी बांधे हुए हैं, इनसे कह दो पाकिस्तान जले जाओ...खाओगे यहां का, गाओगे कहीं और का...ये गाली मुझे याद हो गई है और जब मुझे याद हो जाता है तो मैं नानी तक पहुंच जाता हूं।' 

इसके बाद वो कहते हैं, 'अगर कुछ हो गया तो तुम लोग कीमत चुकाओगे...हर एक-एक आदमी को जेल में बंध करूंगा।'

वीडियो वायरल होने के बाद एसपी AN सिंह ने सफाई देते हुए कहा कि लड़के पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे तो जब मैं गया तो मैंने उनसे कहा कि अगर तुम ये नारे लगा रहे हैं तो शायद तुमको वहां जाना चाहिए। 

सिंह ने कहा, 'हमें पता चला कि उस गली में कुछ लड़के उत्पात करने के चक्कर में थे। उस दिन काफी बवाल चल रहा था। हम वहां पहुंचे तो कुछ लड़के खड़े थे और हमें देखते ही वो पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाकर दौड़ने लगे। पाकिस्तान जिंदाबाद बोलने का जो तरीका था वो सही नहीं था। जब उन्होंने कहा तो हमने कहा कि जब उनसे इतना प्यार है तो वहां जाओ।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।