लाइव टीवी

भगवान कृष्‍णा से मिलने की जिद, रूसी महिला ने अपार्टमेंट की छठी मंजिल से लगा दी छलांग

Updated Jan 24, 2021 | 15:53 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Vrindavan news: कृष्‍ण नगरी के नाम से मशहूर वृंदावन में एक रूसी महिला ने भगवान से मिलने की जिद में अपार्टमेंट की छठी मंजिल से छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
भगवान कृष्‍णा से मिलने की जिद, रूसी महिला ने अपार्टमेंट की छठी मंजिल से लगा दी छलांग

आगरा : उत्‍तर प्रदेश में आगरा से सटे वृंदावन में एक अजीब घटना सामने आई है। यहां एक अपार्टमेंट में रह रही महिला ने इमारत की छठी मंजिल से छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई। ऊपर से देखने में यह सामान्‍य खुदकुशी जैसा मामला प्रतीत होता है, लेकिन महिला की मित्र ने पुलिस को जो कुछ भी बताया है, वह हैरान करने वाला है। उसका कहना है कि उसकी दोस्‍त भगवान श्रीकृष्ण से मिलने की आकांक्षा पाले हुए थी और जब इसमें उसे कामयाबी नहीं मिली तो उसने यह रास्‍ता चुन लिया और अपार्टमेंट की छठी मंजिल से छलांग लगा दी।

वृंदावन, जो श्रीनगर नगरी के नाम से भी देश-दुनिया में मशहूर है, में हुए इस वाकये ने खास तौर पर कृष्‍ण भक्‍तों को परेशान कर दिया है। यहां देश ही नहीं, दुनियाभर से श्रीकृष्‍ण के भक्‍त पहुंचते हैं, जिनमें यह रूसी महिला भी थी। जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक, महिला यहां वृंदावन धाम अपार्टमेंट में रहती थी। इसे रूसी बिल्डिंग के नाम से भी जाना जाता है। महिला इस अपार्टमेंट की छठी मंजिल पर अकेले ही रहती थी।

पर्यटक वीजा पर रह रही थी यहां

अपार्टमेंट की छठी मंजिल से कूदकर जान गंवाने वाली इस मृत महिला की अपहचान तात्‍याना मेलोवस्‍काया के तौर पर की गई है, जो रूसी शहर रोसतोव की बाशिंदा बताई जा रही है। 'टाइम्‍स ऑफ इंडिया' की रिपोर्ट के अनुसार, महिला बीते साल फरवरी से पर्यटक वीजा पर यहां रह रही थी। उसी अपार्टमेंट में उसकी एक मित्र भी रह रही है, जिसने पुलिस को बताया कि उसमें श्रीकृष्‍ण से मिलने की इच्‍छा कितनी प्रबल थी।

यह घटना शनिवार की बताई जा रही है, जब श्रीकृष्‍ण से मिलने की जिद में महिला ने इमारत की छठी मंजिल से छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, मृत महिला का शव पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया और भारत स्थित रूसी दूतावास को इस बारे में जानकारी दे दी गई है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।