लाइव टीवी

चुनाव रैली में मंच पर सीएम विजय रूपाणी को चक्कर आया, हालत स्थिर

Updated Feb 15, 2021 | 06:37 IST

Vijay Rupani : वड़ोदरा सहित छह नगर निगमों के चुनाव 21 फरवरी को होंगे जबकि नगर पालिकाओं, जिला और तालुका पंचायतों के चुनाव 28 फरवरी को होंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
चुनाव रैली में मंच पर सीएम विजय रूपाणी को चक्कर आया।

वड़ोदरा : गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी को रविवार को वड़ोदरा के निजामपुरा इलाके में आगामी निकाय चुनाव के लिए एक रैली को संबोधित करते समय मंच पर चक्कर आ गया। यह जानकारी भाजपा नेताओं ने दी। रूपाणी को मंच पर प्राथमिक उपचार दिया गया। बाद में वह खुद ही मंच की सीढ़ियों से उतरते दिखे। यह रूपाणी की वड़ोदरा में दिन के दौरान तीसरी राजनीतिक रैली थी।

जनसभा को संबोधित करने के दौरान चक्कर आया
भाजपा नेता भरत डांगर ने एक समाचार चैनल से कहा, ‘मुख्यमंत्री को जनसभा को संबोधित करने के दौरान चक्कर आ गया। जब वह गिर रहे थे तब उनके सुरक्षा गार्डों ने उन्हें पकड़ लिया। उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया।’ उन्होंने कहा कि रूपाणी को अहमदाबाद के एक अस्पताल ले जाया जाएगा।

स्वास्थ्य पिछले दो दिन से ठीक नहीं था
डांगर ने कहा, ‘रूपाणी का स्वास्थ्य पिछले दो दिन से ठीक नहीं था, लेकिन शनिवार को जामनगर में और रविवार को वड़ोदरा में आयोजित अपनी जनसभाओं को रद्द करने की बजाय उन्होंने जनसभाएं करने का निर्णय किया।’ वड़ोदरा सहित छह नगर निगमों के चुनाव 21 फरवरी को होंगे जबकि नगर पालिकाओं, जिला और तालुका पंचायतों के चुनाव 28 फरवरी को होंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।