लाइव टीवी

ओवैसी की पार्टी के प्रवक्ता वारिस पठान का मुंह काला कर फरार हुआ युवक

Updated Feb 01, 2022 | 13:47 IST

 मुंबई से खजराना दरगाह पहुंचे एआईएमआईएम पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और मुंबई से पूर्व विधायक वारिस पठान का किसी अज्ञात ने मुंह काला कर दिया। और फिर वो फरार हो गया।

Loading ...
इंदौर में वारिस पठान के मुंह पर पोती कालिख
मुख्य बातें
  • इंदौर में हुई घटना के बाद ओवैसी की पार्टी के कार्यकर्ताओं में है रोष
  • पठान ने कुछ समय पहले कहा था- 15 करोड़ मुसलमान 100 करोड़ हिंदुओं पर भारी
  • वारिस पठान मुंबई से रह चुके हैं पूर्व में विधायक

इंदौर: असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM)के नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता वारिस पठान को इंदौर पहुंचने पर विरोध का सामना करना पड़ा है। मुंबई से खजराना दरगाह पहुंचे वारिस पठान का किसी अज्ञात ने मुंह काला कर दिया। एआईएमएम पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मुंबई से पूर्व विधायक वारिस पठान ने 2 साल पहले अपने एक भाषण में कहा था कि हम 15 करोड मुसलमान 100 करोड़ हिंदुओं पर भारी है।

दिया था ये बयान

आपको बता दें कि कुछ 2 साल पहले एआईएमआईएम के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता वारिस पठान ने कर्नाटक के गुलबर्गा में दराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी की मौजूदगी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए विवादित बयान दिया था। वारिस पाठन ने बिना नाम लिए कहा कि पर 15 करोड़ (मुस्लमान) है मगर 100 करोड़ (हिंदुओं) पर भारी पड़ेंगे, ये याद रख लेना। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।