लाइव टीवी

कोरोना के पीछे पड़ने से वो बहुरुपिया हो गया, उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का 'दर्शन'

Updated May 14, 2021 | 10:22 IST

कोरोना का कोहराम अभी थमा नहीं है। लेकिन इस बीच उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि कोरोना जीव है और उसे भी जिंदा रहने का अधिकार है।

Loading ...
त्रिवेंद्र सिंह रावत, पूर्व सीएम, उत्तराखंड
मुख्य बातें
  • उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत का अजीबोगरीब बयान, कोरोना एक जीव है
  • कोरोना के पीछे हम लोग पड़े इसलिए वो बहुरुपिया हो गया
  • त्रिवेंद्र सिंह रावत के इस बयान पर सोशल मीडिया में फूटा गुस्सा

नई दिल्ली। कोरोना कहर बरपा रहा है। शुक्रवार को जारी किए गए पिछले 24 घंटे के आंकड़े डराने वाले हैं। करीब साढ़े तीन लाख केस और चार हजार की मौत के साथ आज का भी दिन काला साबित हुआ। लेकिन उत्तराखंड के पूर्व सीएम रहे त्रिवेंद्र सिंह रावत के बयान को सुनेंगे को आप खुद के ज्ञान पर शंका करने लगेंगे कि दार्शनिक क्यों नहीं हुए।

कोरोना जीव उसे जीने का अधिकार
त्रिवेंद्र सिंह रावत कहते हैं कि कोरोना भी एक जीव है और उसे जिंदा रहने का अधिकार है। हम लोग जितना अधिक इसके पीछे पड़ रहे हैं उतनी ही वो बहुरुपिया होता जा रहा है। हमें इस जंग को लड़ना है लेकिन यह भी देखना है कि जंग किस तरह से लड़ रहे हैं। अब रावत के बयान के बाद उनकी खूब आलोचना भी हो रही है यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी कहते हैं कि  कोरोना अगर जीव है तो उसका आधार और राशन कार्ड भी होना चाहिए।

सोशल मीडिया पर जबरदस्त आलोचना
अब जब उनकी जुबां से इतनी बड़ी बात निकल गई तो कांग्रेस के नेता हमलावर हो गए और कहा कि इस तरह के बयानों पर आश्चर्य नहीं करना चाहिए। इसके साथ ही एक अन्य यूजर ने कहा कि सच तो यह है कि इस वायरस को जिसे जीव कहा जा रहा है उसे सेंट्रल विस्टा में ही जगह देने की जरूरत है। एक दूसरे यूजर का कहना है कि रावत का बयान एक पल को सच हो सकता है लेकिन जो लाखों करोड़ों का दुश्मन बन बैठा है उसे जीव कैसे कहा जा सकता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।