लाइव टीवी

Delhi-NCR Weather Update: दिल्ली-एनसीआर में बदला मौसम का मिजाज, अगले 2 घंटे में झमाझम बारिश होने का अनुमान

Updated Jul 19, 2022 | 15:43 IST

Delhi-NCR Weather Update: राष्ट्रीय राजधानी में मंगलवार सुबह न्यूनतम तापमान मामूली बढ़ोतरी के साथ ही 29.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। मौसम वैज्ञानिकों ने दिन में आम तौर पर बादल छाए रहने और हल्की बारिश होने का पूर्वानुमान लगाया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
दिल्ली-एनसीआर में अगले 2 घंटे में झमाझम बारिश होने का अनुमान। (File Photo)

Delhi-NCR Weather Update: मौसम विभाग ने अगले दो घंटों में दिल्ली-एनसीआर के आईजीआई हवाई अड्डे, वसंत विहार, आरके पुरम, डिफेंस कॉलोनी, लाजपत नगर, वसंत कुंज, मालवीयनगर, कालकाजी, गुरुग्राम, नूंह (हरियाणा) गंगोह में आंधी-तूफान के साथ हल्की से तेज बारिश होने की संभावना जताई है। 

दिल्ली-एनसीआर में अगले 2 घंटे में झमाझम बारिश होने का अनुमान

Weather Today, 19 July 2022: उत्तराखंड के कई जिलों के लिए आज ऑरेंज अलर्ट, जानिए कैसा रहेगा देश का मौसम

दिल्ली के कई इलाकों में बारिश का अनुमान

साथ ही मौसम विभाग ने अगले 2 घंटों के दौरान दिल्ली के कई स्थानों (अलीपुर, मुंडका, नजफगढ़, द्वारका, दिल्ली कैंट, पालम, सफदरजंग, लोधी रोड) के आसपास के इलाकों में छिटपुट स्थानों पर हल्की से तेज बारिश होने की संभावना जताई है। 

Weather Today, 18 July 2022: मौसम विभाग ने अगले 3 दिनों तक उत्तर भारत में की बारिश की भविष्यवाणी, जानिए कैसा रहेगा देश का मौसम

राष्ट्रीय राजधानी में मंगलवार सुबह न्यूनतम तापमान मामूली बढ़ोतरी के साथ ही 29.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। मौसम वैज्ञानिकों ने दिन में आम तौर पर बादल छाए रहने और हल्की बारिश होने का पूर्वानुमान लगाया है। मौसम विभाग ने मंगलवार को दिन में आमतौर पर बादल छाने के साथ ही हल्की बारिश होने का पूर्वानुमान लगाया है। अधिकतम तापमान के 36 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।