लाइव टीवी

Weather Today, 15 February: आज ज्यादातर जगह सामान्य रहेगा मौसम, कुछ स्थानों पर हो सकती है बारिश

Updated Feb 15, 2022 | 06:17 IST

Weather Forecast Today, 15 February 2022 (आज का मौसम): देश के कुछ हिस्सों में आज बारिश होने का पूर्वानुमान है। ज्यादातर जगह मौसम सामान्य रहने की संभावना है।

Loading ...
आज का मौसम (फाइल फोटो)

Weather Forecast Today, 15 February 2022: पश्चिमी विक्षोभ के कारण 14 से 16 फरवरी के दौरान और 17 से 20 फरवरी के दौरान पश्चिमी हिमालयी क्षेत्र में अलग-अलग वर्षा होने की संभावना है। इसके अलावा आज और कल उत्तर पश्चिम और मध्य भारत के अधिकांश हिस्सों में न्यूनतम तापमान में 2-4 डिग्री सेल्सियस की वृद्धि होने की संभावना है। ओडिशा में शीतलहर चलने की संभावना है।

जम्मू-कश्मीर में सोमवार को मौसम साफ रहा और आम तौर पर धूप खिली रही। मौसम विभाग ने अगले 48 घंटों के दौरान अनिश्चित मौसम रहने का अनुमान जताया। मौसम विभाग के एक बयान में कहा गया है कि 15 फरवरी से 21 फरवरी के दौरान मौसम अनिश्चित रहने की संभावना है। 15, 16, 18 और 19 फरवरी के दौरान जम्मू-कश्मीर के स्थानों पर हल्की बारिश, हिमपात (ऊंचे स्थानों पर) की संभावना है।

गिलगित बाल्टिस्तान, मुजफ्फराबाद में हल्की से मध्यम बारिश और हिमपात हो सकता है। धीरे-धीरे यह हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड राज्यों को कवर कर सकता है। दक्षिण तमिलनाडु और केरल में अलग-अलग जगहों पर हल्की बारिश संभव है। लक्षद्वीप, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।