लाइव टीवी

मौसम की मारः असम में बाढ़ बहा ले गई पुल, चंडीगढ़ में बारिश तो कानपुर में उमस, जानें- कैसा है आपके शहर का हाल?

अभिषेक गुप्ता | Principal Correspondent
Updated Jul 10, 2022 | 09:56 IST

Weather in India: रोचक बात है कि देश के कई हिस्सों में जहां बाढ़, बारिश और पानी लोगों के लिए परेशानी का सबब बने, वहीं कुछ हिस्से ऐसे हैं जहां लोगों को बरसात का इंतजार है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
असम के नागांव में आई बाढ़ के बाद यह पुल बह गया, जिससे सड़क संपर्क टूट गया।
मुख्य बातें
  • पंजाब-हरियाणा-चंडीगढ़ में हो सकती है भारी बारिश- भारतीय मौसम विभाग
  • 11 से 13 जुलाई के बीच राजस्थान के पूर्वी हिस्से हिस्से में गिर सकता है पानी
  • मध्य भारत में कुछ दिनों से बारिश, पर उत्तरी हिस्से में सूखा-गर्मी बरकरार

Weather in India: जम्मू कश्मीर में अमरनाथ गुफा के पास बादल फटने की घटना के बाद मची तबाही के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन फिलहाल जारी है। इस बीच, रविवार (10 जुलाई, 2022) को सुबह-सवेरे चंडीगढ़ में बारिश हो गई, जबकि उत्तर प्रदेश के कानपुर समेत कई शहर चिपचिपी उमस से जूझ रहे हैं। इन शहरों में लोगों को पानी गिरने का इंतजार है, जबकि महाराष्ट्र, गुजरात और उत्तराखंड समेत कई शहरों में बारिश के बाद मौसम की मार देखने को मिली। आइए, जानते हैं कि किस शहर में फिलहाल कैसा हाल है:

अमरनाथ यात्रा फिलहाल रुकी हुई है। सुबह बालटाल से ताजा तस्वीरें आईं। समाचार एजेंसी एएनआई को एक श्रद्धालु ने बताया, “हमारा आज का रजिस्ट्रेशन था। हमें प्रशासन पर भरोसा है कि वह यात्रा जल्द शुरू कराएंगे। हमें बताया गया है कि आज यात्रा शुरू नहीं होगी, पर कल तक यात्रा शुरू होने की 99% संभावना है।” इस बीच, चंडीगढ़ में कई जगह बारिश हुई।

असम के नागांव में आई बाढ़ के चलते एक पुल बह गया। यही वजह है कि वहां पर कामपुर और कैथिथली के बीच का सड़क संपर्क टूट गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।