लाइव टीवी

Weather Today, 20 July 2022: उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड में आज भारी बारिश का अलर्ट, जानिए कैसा रहेगा देश का मौसम

Updated Jul 20, 2022 | 10:32 IST

Weather Forecast Today, 20 July 2022 (आज का मौसम): मौसम विभाग ने तमिलनाडु के 12 जिलों में आज भारी बारिश की चेतावनी दी है। मौसम कार्यालय ने राज्य के 12 जिलों नीलगिरी, कृष्णागिरी, इरोड, धर्मपुरी, सेलम, करूर, नमक्कल, तिरुपुर, कोयंबटूर, तिरुपुर, थेनी और डिंडीगुल में भारी बारिश का अनुमान जताया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में आज भारी बारिश का अलर्ट। (File Photo)
मुख्य बातें
  • उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में आज भारी बारिश का अलर्ट
  • मौसम विभाग ने उत्तराखंड में भी जारी किया आज भारी बारिश का अलर्ट
  • तमिलनाडु के 12 जिलों में आज भारी बारिश की चेतावनी

Weather Forecast Today, 20 July 2022: मौसम विभाग ने आज से 23 जुलाई के बीच उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में बहुत भारी बारिश की भविष्यवाणी की है। साथ ही गोंडा, बलरामपुर, श्रावस्ती, मथुरा, आगरा, बिजनौर, मुरादाबाद, रामपुर और आसपास के इलाकों में भारी से बहुत भारी बारिश के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है।

उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में आज भारी बारिश का अलर्ट

Weather Today, 19 July 2022: उत्तराखंड के कई जिलों के लिए आज ऑरेंज अलर्ट, जानिए कैसा रहेगा देश का मौसम

बांदा, चित्रकूट, कौशाम्बी, प्रयागराज, प्रतापगढ़, मिर्जापुर, चंदौली, वाराणसी, संत रवि दास नगर, जौनपुर, गाजीपुर, बलिया, महाराजगंज, सिद्धार्थ नगर, बहराइच, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, हरदोई, फर्रुखाबाद, कन्नौज, अलीगढ़, हाथरस, फिरोजाबाद, मैनपुरी, इटावा, औरैया, अमरोहा, बरेली, पीलीभीत, शाहजहांपुर, संभल, बदायूं, जालौन, झांसी, ललितपुर और आसपास के इलाकों में में भी भारी बारिश की संभावना है।

Delhi-NCR Weather Update: दिल्ली-एनसीआर में बदला मौसम का मिजाज, अगले 2 घंटे में झमाझम बारिश होने का अनुमान

उत्तराखंड में भी आज भारी बारिश का अलर्ट

मौसम विभाग ने राज्य में 21 जुलाई को अलग-अलग स्थानों पर व्यापक रूप से मध्यम बारिश/गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना जताई है। साथ ही राज्य में 22 से 23 जुलाई तक अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश की भी भविष्यवाणी की है। इसके अलावा मौसम विभाग ने जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, दिल्ली, हरियाणा और चंडीगढ़ में शुक्रवार तक भारी बारिश का अनुमान जताया है। 

वहीं मौसम विभाग ने तमिलनाडु के 12 जिलों में आज भारी बारिश की चेतावनी दी है। मौसम कार्यालय ने राज्य के 12 जिलों नीलगिरी, कृष्णागिरी, इरोड, धर्मपुरी, सेलम, करूर, नमक्कल, तिरुपुर, कोयंबटूर, तिरुपुर, थेनी और डिंडीगुल में भारी बारिश का अनुमान जताया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।