लाइव टीवी

Weather Today, 24 July 2022: दिल्ली में आज बादल छाए रहने के साथ हल्की बारिश की संभावना, जानिए कैसा रहेगा देश का मौसम

Updated Jul 24, 2022 | 05:30 IST

Weather Forecast Today, 24 July 2022 (आज का मौसम): पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु में छिटपुट बारिश और गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना है। साथ ही लद्दाख, केरल और लक्षद्वीप में छिटपुट बारिश की संभावना है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
दिल्ली में आज बादल छाए रहने के साथ हल्की बारिश की संभावना। (File Photo)

Weather Forecast Today, 24 July 2022: देश की राजधानी दिल्ली में आज बादल छाए रहने के साथ हल्की बारिश और गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। दरअसल मौसम विभाग ने अगले 5 दिनों तक बादल छाए रहने और हल्की बारिश और गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना जताई है। उधर पहाड़ी राज्य हिमाचल प्रदेश में मौसम विभाग ने आज भारी बारिश की संभावना जताई है। इस दौरान कोहरे के कारण शिमला और आसपास के स्थानों में दृश्यता कम हो सकती है। 

दिल्ली में आज बादल छाए रहने के साथ हल्की बारिश की संभावना

Weather Today, 23 July 2022: दो-तीन दिनों तक उत्तर पश्चिम भारत में कई इलाकों भारी बारिश का अनुमान

हिमाचल प्रदेश के चार जिलों के लिए 'ऑरेंज' अलर्ट जारी

इसके साथ ही मौसम विभाग ने शनिवार को हिमाचल प्रदेश के चार जिलों के लिए 'ऑरेंज' अलर्ट जारी किया है। अगले तीन दिनों तक चंबा, कांगड़ा, कुल्लू और मंडी जिलों में भारी बारिश होने की संभावना है। आईएमडी ने ये भी अलर्ट किया है कि 26 जुलाई के बाद राज्य में बारिश की गतिविधियां बढ़ सकती हैं। शनिवार को राजधानी शिमला के कुछ हिस्सों में जोरदार बारिश हुई थी।

Weather Today, 20 July 2022: उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड में आज भारी बारिश का अलर्ट, जानिए कैसा रहेगा देश का मौसम

वहीं मौसम विभाग ने आज मध्य प्रदेश और गुजरात में अलग-अलग जगहों पर भारी बारिश और गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना जताई है। इसके साथ ही मौसम विभाग ने जम्मू और कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, सिक्किम, अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, पश्चिम बंगाल, छत्तीसगढ़, ओडिशा और अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में गरज के साथ भारी बारिश होने की संभावना जताई है।

इसके अलावा राजस्थान, बिहार, झारखंड, तेलंगाना और गोवा में व्यापक बारिश और गरज के साथ बौछारें पड़ने की भी संभावना है। वहीं पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु में छिटपुट बारिश और गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना है। साथ ही लद्दाख, केरल और लक्षद्वीप में छिटपुट बारिश की संभावना है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।