लाइव टीवी

West Bengal : कोहरा बना काल, जलपाईगुड़ी में भीषण सड़क हादसा, 13 लोगों की मौत 

Updated Jan 20, 2021 | 09:58 IST

Road accident in Jalpaiguri: अंदेशा है कि इस हादसे में और लोगों की जान जा सकती है। घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शूरू कर दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
जलपाईगुड़ी भी भीषण हादसा, 13 लोगों की मौत।

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में मंगलवार रात छाए कोहरे की वजह से एक भीषण सड़क हादसा हुआ। जलपाईगुड़ी के धुपगुड़ी इलाके में हुए सड़क हादसे में 13 लोगों की जान चली गई। घटना की पीछे की वजह कोहरा के चलते दृश्यता का कम होना बताया जा रहा है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

जानकारी के मुताबिक देर रात एक डंपर यहां के मयनातली के रास्ते कहीं जा रहा था। इसी दौरान कम दृश्यता होने के चलते डंपर ने कई गाड़ियों को टक्कर मार दी। अंदेशा है कि इस हादसे में और लोगों की जान जा सकती है। घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शूरू कर दी।

मृतकों में दो पुरुष, छह महिलाएं और चार बच्चे शामिल हैं। बताया जा रहा है कि बस शादी समारोह के लिए बस चूड़ाबंदर लाल स्कूल से मेहमानों को लेकर धुपगुड़ी के लिए जा रही थी तभी राष्ट्रीय राजमार्ग पर वह जलढाका ब्रिज के पास दुर्घटना का शिकार हो गई। घायल 18 लोगों में से चार को जलपाईगुड़ी, तीन को नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज और एक व्यक्ति को जलपाईगुड़ी सदर अस्पताल पहुंचाया गया।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।