लाइव टीवी

West Bengal:बंगाल में रोड शो के दौरान जया बच्चन ने टीएमसी वर्कर को मारा धक्का, Video Viral

Updated Apr 08, 2021 | 23:22 IST

जया बच्चन ने गौतम चौधरी के साथ खुली हुड वाली कार में प्रचार किया बताया जा रहा है कि जया बच्चन को देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा।

Loading ...
ट्विटर पर कई यूजर्स ने जया बच्चन के इस कदम की आलोचना की

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में मतदाताओं को लुभाने के लिए राजनीतिक पार्टियां  बॉलीवुड के नामचीन चेहरों को आगे ला रही हैं, इसी क्रम में तृणमूल कांग्रेस ने सपा सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन को मैदान में उतारा है, जया बच्चन ने हावड़ा में एक रोड शो किया जिसमे खासी भीड़ उमड़ी, जया की प्रसिद्धि का आलम ये था कि रोड शो में काफी तादाद में लोग जुटे।

वहीं इस रोड शो के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने मीडिया का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया और मामला मीडिया में सुर्खियां बन गया बताया जा रहा है कि जया बच्चन ने एक टीएमसी कार्यकर्ता को गुस्से में हल्का सा धक्का मारा, इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो में दिख रहा है कि कैसे एक टीएमसी वर्कर जया बच्चन के साथ उनके वाहन पर जिसपर वो रोड शो कर रही थीं उसपर चढ़कर उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता दिख रहा है उसके बाद जया बच्चना का गुस्सा भी दिख रहा है।

जया बच्चन उत्तर हावड़ा पहुंचीं थीं और टीएमसी उम्मीदवार गौतम चौधरी के समर्थन में रोड शो करके वोट मांगे उस दौरान जया बच्चन ने खुली हुड वाली कार में प्रचार किया। इस दौरान कार्यकर्ता कार के सामने सेल्फी लेने पहुंचा तो जया बच्चन भड़क गईं आरोप है कि उन्होंने उस कार्यकर्ता को धक्का मार दिया। 

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्विटर पर कई यूजर्स ने जया के इस कदम की आलोचना की है वहीं कई लोगों का कहना है कि उन्हें कोरोना का डर है इसलिए उनका गुस्सा जायज है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।