लाइव टीवी

West Bengal: BJP को फिर झटका देंगी दीदी! बैरकपुर से भाजपा सांसद Arjun Singh हो सकते हैं TMC में शामिल

Updated May 22, 2022 | 14:46 IST

सूत्रों के मुताबिक, बैरकपुर के BJP सांसद अर्जुन सिंह TMC में शामिल हो सकते हैं। यह आशंका इसलिए जताई जा रही है क्योंकि TMC के Poster में अर्जुन सिंह की फोटो दिखाई दे रही है।

Loading ...
पश्चिम बंगाल में बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष हैं अर्जुन सिंह
मुख्य बातें
  • पश्चिम बंगाल में बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष हैं अर्जुन सिंह
  • अर्जुन सिंह ने हाल ही में की थी बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात
  • अभिषेक बनर्जी से आज ही मुलाकात कर सकते हैं अर्जुन सिंह

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में बीजेपी की दिक्कतें कम होने का नाम नहीं ले रही है। बाबुल सुप्रियो के बाद बाद अब एक और सांसद टीएमसी का दामन थामने के लिए तैयार हैं। पश्चिम बंगाल भाजपा के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह जल्द ही तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। अर्जुन सिंह ने हाल ही में बीजेपी के राज्य संगठन पर उन्हें ठीक से काम करने की अनुमति नहीं देने का आरोप लगाया था। अर्जुन सिंह 2019 में टीएमसी से बीजेपी में शामिल हुए थे।

अर्जुन सिंह ने की थी नड्डा से मुलाकात

सिंह ने यह बयान तब दिया जब शुक्रवार को केंद्र सरकार द्वारा जूट की कीमतों को 6,500 रुपये प्रति क्विंटल पर सीमित करने की अधिसूचना को वापस लेने की घोषणा की गई जिसकी मांग वह और अन्य उद्योग हितधारक पिछले कुछ हफ्तों से लगातार कर रहे थे। सिंह ने कहा, "मैंने हाल ही में हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की और उन्हें पार्टी की राज्य इकाई की स्थिति के बारे में बताया। समर्पित कार्यकर्ताओं को उनकी उचित मान सम्मान नहीं दिया जा रही है। राज्य उपाध्यक्ष होने के बावजूद, मुझे ठीक से काम करने की अनुमति नहीं है।'

पश्चिम बंगाल के बीजेपी नेताओं को अमित शाह की नसीहत, हर बात के लिए केंद्र के दखल का इंतजार ना करें

अभिषेक बनर्जी से करेंगे मुलाकात

 सूत्रों ने यह भी बताया कि सिंह हाल ही में जूट मिल के मुद्दे को उठाते हुए भाजपा की राज्य इकाई में गुटबाजी को लेकर भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से मिलने दिल्ली गए थे। सिंह ने बड़े पैमाने पर विरोध शुरू करने की चेतावनी भी दी थी। अर्जुन सिंह तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने पर बातचीत करने के लिए अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस महासचिव अभिषेक बनर्जी से मुलाकात करेंगे। उधर, बीजेपी नेता समिक भट्टाचार्य ने एएनआई को बताया कि पार्टी के साथ रहना या न करना पूरी तरह से उनका फैसला है। यह घटनाक्रम इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि यह केंद्रीय मंत्री अमित शाह के राज्य के दौरे के ठीक बाद सामने आया है। 

पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या पर राजनीति तेज,शाह के सम्मान में भव्य कार्यक्रम रद्द

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।