लाइव टीवी

West Bengal: PK का BJP को खुला चैलेंज, चुनाव में बीजेपी ने दहाई सीटें भी क्रॉस कीं तो..

Updated Dec 21, 2020 | 12:21 IST

TMC अध्यक्ष और सीएम ममता बनर्जी के राजनीतिक सलाहकार प्रशांत किशोर ने ट्वीट करके करके कहा कि अगर बीजेपी दहाई का आंकड़ा पार करती है तो मैं ये स्थान छोड़ दूंगा।

Loading ...
प्रशांत किशोर ने एक कदम और आगे जाकर अपने ट्वीट को सेव करने की अपील भी की है

पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं, बीजेपी के कद्दावर नेता और गृहमंत्री अमित शाह के बंगाल दौरे में मिले अपार जनसमर्थन के बाद टीएमसी और बीजेपी के बीच पहले से जारी तल्खियां और तेज हो गई हैं और दोनों के बीच आरोप प्रत्यारोप और दावों का सिलसिला तेज हो गया है।ताजा घटनाक्रम में ममता बनर्जी के राजनीतिक सलाहकार प्रशांत किशोर (PK) ने ट्वीट करके करके कहा कि अगर बीजेपी (BJP) दहाई का आंकड़ा पार करती है तो मैं ये स्थान छोड़ दूंगा।

प्रशांत किशोर ने एक कदम और आगे जाकर अपने ट्वीट को सेव करने की अपील करते हुए कहा कि अगर बीजेपी का प्रदर्शन इससे बेहतर रहता है तो वह इस जगह को छोड़ देंगे। 

प्रशांत किशोर ने बीजेपी को लेकर बड़ा दावा किया इसपर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने उनपर पलटवार किया है उनका कहना है कि चुनाव के बाद देश को एक चुनाव रणनीतिकार खोना पड़ेगा।

वहीं कहा जा  रहा है कि बता दें कि टीएमसी के कई कद्दावर नेताओं के पार्टी छोड़ने को लेकर सीएम ममता बनर्जी ने प्रशांत किशोर से नाराजगी भी जाहिर की है क्योंकि टीएमसी के नेता लगातार पार्टी का साथ छोड़कर दूसरी पार्टियों का दामन थाम रहे हैं पार्टी अपने बागियों को नहीं रोक पा रही है और पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। 

ममता ने PK से जताई नाराजगी, वजह है यह

कहा जा रहा है कि टीएमसी के कद्दावर नेता सुवेंदु अधिकारी सहित कई नेताओं के पार्टी छोड़ने के बाद पार्टी अब स्थितियों को नियंत्रित करने में जुटी है ताकि भविष्य में पार्टी में इस तरह की सेंध ना लगने पाए। ममता बनर्जी ने  प्रशांत किशोर की कंपनी आई पैक के साथ करार किया है बताते हैं कि पीके की टीम ने पार्टी को कॉरपोरेट स्टाइल में चलाना शुरू कर दिया है जो टीएमसी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को रास नहीं आ रहा है जिसके चलते पार्टी में भगदड़ मची है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।