लाइव टीवी

West Bengal: ममता सरकार के मंत्री जाकिर हुसैन पर बम से हुआ हमला,सामने आया खौफनाक VIDEO

Updated Feb 18, 2021 | 01:18 IST

Zakir Hossain Attack News:पश्चिम बंगाल के श्रम विभाग के राज्य मंत्री जाकिर हुसैन पर बम से हमला किया है हुसैन पर अज्ञात बदमाशों ने कच्चे बम से हमला किया उन्हें अस्पताल ले जाया गया है।

Loading ...
घटना के बाद से वहां तनाव पूर्ण माहौल बना हुआ है हमले में उनके साथ और भी लोग घायल हुए हैं

पश्चिम बंगाल के मंत्री जाकिर हुसैन (Zakir Hossain) पर अज्ञात बदमाशों ने कच्चे बम से हमला किया। हादसा मुर्शिदाबाद जिले के रघुनाथगंज में हुआ। उन्हें गंभीर हालत में जंगीपुर सब डिवीजन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में निमटीटा रेलवे स्टेशन पर अज्ञात हमलावरों द्वारा बम से किये गए हमले में राज्य के मंत्री जाकिर हुसैन गंभीर रूप से घायल हो गए पुलिस ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि मंत्री के साथ मौजूद कम से कम दो और लोग भी इस हमले में घायल हुए हैं।प श्चिम बंगाल पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि श्रम राज्य मंत्री हुसैन स्टेशन के 2 नंबर प्लेटफॉर्म पर रात करीब 10 बजे कोलकाता जाने वाली ट्रेन का इंतजार कर रहे थे, तभी उन पर हमला हुआ।

घटना के बाद से वहां तनाव पूर्ण माहौल बना हुआ है हमले में उनके साथ और भी लोग घायल हुए हैं,मौके पर भारी पुलिस बल है और वो मामले की जांच कर रही है। इस बीच गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय राजनीतिक दौरे के लिए गुरुवार को पश्चिम बंगाल जाएंगे और इस दौरान वह दक्षिण 24 परगना जिले से भाजपा की ‘परिवर्तन यात्रा’ के पांचवें एवं अंतिम चरण की शुरुआत करेंगे।

जेपी नड्डा के काफिले पर हमला हुआ था

वहीं दिसंबर में पश्चिम बंगाल के डायमंड हार्बर में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमला हुआ था। इस हमले में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय को चोटें आई थीं। इसके बाद अब उनके सुरक्षा में इजाफा किया गया है। 10 दिसंबर को डायमंड हार्बर इलाके में जेपी नड्डा के काफिले पर पत्थर फेंके गए। पथराव की घटना में विजयवर्गीय की कार में तोड़-फोड़ की गई।

वीडियो साभार-Rameshwar Singh Thakur_Twitter

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।