लाइव टीवी

जब साड़ी-सनग्लासेज़ में TMC की महुआ मोइत्रा ने खेला फुटबॉल, यूं लगाई किक; फोटो देख लोग लगे पूछने- स्मृति ईरानी कहां हैं?

अभिषेक गुप्ता | Principal Correspondent
Updated Sep 19, 2022 | 10:54 IST

ममता बनर्जी के साथ आने से पहले महुआ मोइत्रा अमेरिका की मल्टीनेशनल इन्वेस्टमेंट बैंक जेपी मॉर्गन में इन्वेस्टमेंट बैंकर थीं। 2009 में लंदन में नौकरी छोड़कर वह सियासी मैदान में कूद गई थीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
मैदान में फुटबॉल को जोरदार किक मारते हुए महुआ मोइत्रा। (@MahuaMoitra)
मुख्य बातें
  • टीएमसी से लोकसभा सांसद हैं महुआ मोइत्रा
  • पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी की एक्टिव नेताओं में होती है गिनती
  • सोशल मीडिया पर भी रहती हैं खासा सक्रिय

पश्चिम बंगाल में ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस (All India Trinamool Congress) की सांसद (लोकसभा से) महुआ मोइत्रा साड़ी पहनकर भी फुटबॉल खेल लेती हैं। उन्होंने सोमवार (19 सितंबर, 2022) सुबह माइक्रो ब्लॉगिंग प्लैटफॉर्म टि्वटर पर खेल के दौरान की दो तस्वीरें शेयर कीं। इनमें से एक फोटो में वह जबरदस्त किक लगाते दिख रही थीं, जबकि दूसरे फोटो में गोल पोस्ट के पास गेंद को पकड़ने के प्रयास में थीं।

तेज-तर्रार छवि वाली नेत्री ने इस ट्वीट में लिखा, "कृष्णानगर एमपी कप टूर्नामेंट 2022 के फाइनल के दौरान कुछ मजेदार पल। और हां, मैं साड़ी में खेलती हूं।" रोचक बात है कि तस्वीर में न सिर्फ महुआ के आसपास खड़े लोग भी उनके इस अंदाज को देख दंग और रोमांचित रह गए, बल्कि सोशल मीडिया पर भी लोगों ने उनके इस एक्टिव मोड की तारीफ की। 

@ajay43 ने तारीफ करते हुए लिखा, "आप तो स्ट्राइकर के साथ गोलकीपर भी हैं। बहुत बढ़िया!" @B_Dasgupta85 ने कहा- मैंने पहली बार जिंदगी में ऐसा देखा है कि स्ट्राइकर और गोलकीपर की भूमिका एक ही खिलाड़ी निभा रहा हो। बहुत शानदार महुआ दी।

@BaarBarAcheDin2 नाम के टि्वटर हैंडल से टैग करते हुए पूछा गया, "स्मृति ईरानी कहां हैं?" @Bilacksmith ने कहा- आपने तो सनग्लासेस भी पहन रखे थे।

@AnkitSh85516019 ने लिखा- साड़ी पहनकर खेल रही हैं। आपसे इससे कहीं मुस्लिम न नाराज हो जाएं। प्लीज हिजाब पहनकर खेला करिए...शायद वोट पिछली बार से अधिक मिल जाएं।

@BrainnPower के हैंडल से कहा गया- चाहे पुरुष हों या महिला...आप सभी के लिए बड़ी प्रेरणास्रोत हैं। टीएमसी में आप और ऊंचे कद और पद के लायक हैं। 

ममता बनर्जी के साथ आने से पहले महुआ मोइत्रा अमेरिका की मल्टीनेशनल इन्वेस्टमेंट बैंक जेपी मॉर्गन में इन्वेस्टमेंट बैंकर थीं। 2009 में लंदन में नौकरी छोड़कर वह सियासी मैदान में कूद गई थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।