लाइव टीवी

विपक्ष का महंगाई पर वार! जब महिला सांसद ने 'बाहुबली' स्टाइल में उठा लिया 'सिलेंडर'-VIDEO

Updated Jul 20, 2022 | 19:44 IST

congress MP Phulo Devi lifted cylinder: गैस सिलेंडर की बढ़ती कीमतों को लेकर ''बाहुबली मोड'' में महिला सांसद ने विरोध किया और खुद ही सिलेंडर उठा लिया।

Loading ...
महिला सांसद ने 'बाहुबली' स्टाइल में उठाया सिलेंडर

कांग्रेस की राज्यसभा सांसद फूलो देवी ने महंगाई के विरोध का अलग ही तरीका निकाला उन्होंने अपने हाथों से सिलेंडर को बाहुबली स्टाइल में उठाकर प्रदर्शन किया जिसका वीडियो भी सामने आया है, इस वीडियो में सांसद फूलो देवी का सिलेंडर उठाए हुए अंदाज लोगों को खासा पसंद आ रहा है और लोग इसका जिक्र भी कर रहे हैं।

गौर हो कि महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस लगातार केंद्र सरकार पर बुरी तरीके से हमलावर है और उसे घेर रही है कांग्रेस ने बुधवार को संसद भवन में महंगाई और ईंधन की बढ़ती कीमतों को लेकर विरोध  प्रदर्शन किया।

महंगाई पर विपक्ष की मोर्चेबंदीः 'GST वापस लो...', दूध-छाछ की थैली ले MPs का प्रदर्शन, लोगों ने पूछा- सदन नौटंकी के लिए है क्या?

इस प्रदर्शन के दौरान ही एक महिला सांसद का अंदाज लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा था, वो गैस सिलेंडर लेकर विरोध प्रदर्शन करती दिखीं।

राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर लोकसभा में चर्चा से भागने का आरोप लगाया 

मानसून सत्र के तीसरे दिन भी विपक्ष की नारेबाजी के चलते लोकसभा पूरे दिन के लिए स्थगित कर दी गई है, राहुल गांधी, खड़गे,अधीर रंजन सहित और सांसदों ने मानसून सत्र के तीसरे दिन महंगाई और जीएसटी के मुद्दे पर संसद में महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने विरोध प्रदर्शन किया। राहुल गांधी ने मंगलवार को केंद्र सरकार पर लोकसभा में चर्चा से भागने का आरोप लगाया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।