लाइव टीवी

'तुम्हारे पति को जहां भेजा है तुमको भी वहीं पहुंचा देंगे', अब कमलेश तिवारी की पत्नी को मिली जान से मारने की धमकी

मनीष यादव | PRINCIPAL CORRESPONDENT
Updated Jul 02, 2022 | 13:14 IST

कमलेश तिवारी की पत्नी किरण तिवारी ने बताया कि उन्हें उर्दू में एक धमकी भरा खत मिला है।इसमें किरण तिवारी और उनके परिवार के लोगों की हत्या करने की धमकी दी गई है।

Loading ...
उर्दू में चिट्ठी लिखकर जान से मारने की दी गई धमकी
मुख्य बातें
  • अब कमलेश तिवारी की पत्नी को मिली जान से मारने की धमकी
  • उर्दू में चिट्ठी लिखकर जान से मारने की दी गई धमकी
  • दिवंगत हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की तीन साल पहले कर दी गई थी घर में घुसकर हत्या

लखनऊ: उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या के बाद हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की पत्नी किरण को भी जान से मारने की धमकी मिली है। 22 जून को किरण को उनके घर में उर्दू में लिखा हुआ पत्र मिला जिसमें यह लिखा था कि तुम्हारे पति को जहां भेजा है तुमको भी वही पहुंचा देंगे। पत्र मिलने के बाद किरण तिवारी और उनके बच्चे दहशत में हैं। धमकी मिलने के बाद किरण की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। लखनऊ के खुर्शीद बाग में 3 साल पहले 18 अक्टूबर 2019 में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी।

उर्दू में लिखा में गया है पत्र

टाइम्स नाउ नवभारत से बात करते हुए किरण तिवारी ने बताया कि यह पत्र उर्दू में लिखा गया था जिसमें कहा गया था, ' कमलेश तिवारी को तो हमने मार दिया और आपको तो ऐसे मारेंगे कि आपकी हड्डियां झोले में भरकर जाएंगी। आपकी लाश भी नहीं मिलेगी। हमें तुम्हारे परिवार के बारे में भी अच्छे से पता है कि वह कहां रहता है।'

Udaipur Murder: दर्जी कन्हैया हत्याकांड के दोनों आरोपी कोर्ट में पेश,  चेहरे पर कोई पछतावा नहीं, 14 दिन की न्यायिक हिरासत के आदेश

योगी का फोटो भी लगा है पत्र में

किरण का कहना है अभी उनके पास केवल एक गनर है पुलिस अधिकारियों को उनके गनर की संख्या बढ़ानी चाहिए साथ ही उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उनके पति की हत्या के मामले को इलाहबाद हाई कोर्ट की लखनऊ खंडपीठ में ट्रांसफर कर देना चाहिए । किरण में सुप्रीम कोर्ट द्वारा नुपुर शर्मा को लेकर की गई तिपड़ी पर भी सवाल खड़ा करते हुए कहा कि किसी हिंदी धर्म ग्रंथ में किसी को मार देने की बातें नही लिखी होती लेकिन कुरान में क्यों ऐसी बातें लिखी है। इस पत्र में सी एम योगी  का भी फोटो लगा हुआ है जिस पर क्रास का निशान लगा है। 22 जून को पत्र आया लेकिन पुलिस को पता नही चल पाया कि ये पत्र कौन लेकर आया है।

Exclusive: कन्हैयालाल की हत्या से जुड़े 10 बड़े खुलासे, हत्यारे रियाज, गौस का आतंकी बॉस कौन?

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।