लाइव टीवी

आखिर ईडी-सीबीआई को क्यों बार बार लेनी पड़ रही है डेट, सत्येंद्र जैन मुद्दे पर दिल्ली के सीएम ने साधा निशाना

Updated Sep 07, 2022 | 12:44 IST

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की जमानत पर मंगलवार यानी 6 सितंबर को सुनवाई होनी थी। लेकिन अदालत के सामने ईडी के वकील नहीं पेश हुए। अब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ईडी पर निशाना साधा है।

Loading ...
अरविंद केजरीवाल, सीएम, दिल्ली सरकार
मुख्य बातें
  • मनी लॉन्ड्रिंग केस में सत्येंद्र जैन जेल में हैं
  • हाल ही में सत्येंद्र जैन की पत्नी को मिली है जमानत
  • आम आदमी पार्टी ने राजनीतिक प्रतिशोध का लगाया है आरोप

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जेल में हैं। अभी जमानत नहीं मिली है। 6 सितंबर की हुई सुनवाई में ईडी के वकील अदालत में नहीं रहे जिसके बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर पूछा कि आखिर सीबीआई और ईडी के अधिकारी अदालत के सवालों का जवाब क्यों नहीं दे रहे हैं। आखिर बार बार डेट क्यों ले रहे हैं। बता दें कि जमानत मामले में अब अगली सुनवाई 8 सितंबर को होगी। आप नेताओं का कहना है कि केंद्र की सरकार पार्टी की लोकप्रियता से और उसके नेताओं की लोकप्रियता से घबराई हुई और उसका असर सामने नजर आ रहा है। 

'आप' को रोकने की कोशिश
आप नेताओं ने कहा कि सत्येंद्र जैन के प्रकरण पर पहले से ही सब कुछ साफ है कि हिमाचल प्रदेश में आप को रोकने के लिए तरह तरह के दुष्चक्र चलाए गए। हिमाचल में जिस तरह से सत्येंद्र जैन आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम कर रहे थे उससे बीजेपी हताश थी। बीजेपी को लगने लगा कि अगर सत्येंद्र जैन पर काबू नहीं पाया गया तो उनकी राह मुश्किल होगी। लेकिन पार्टी इस तरह के कार्यों से और मजबूत हुई है लोगों को जमीन पर लगने लगा है कि कहीं न कहीं किसी न किसी रूप में आम आदमी पार्टी की आवाज को केंद्रीय एजेंसियों की मदद से दबाने की कोशिश की जा रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।