लाइव टीवी

Mukhtar Ansari News: योगी सरकार ने मुख्तार अंसारी के परिवार पर कसा शिकंजा, पत्नी-बेटे-साले को घोषित किया भगोड़ा

दीपक पोखरिया | Senior Correspondent
Updated Jul 26, 2022 | 18:41 IST

Mukhtar Ansari News: मऊ के एसपी अविनाश पांडेय ने कहा कि मऊ पुलिस ने मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसा अंसारी, विधायक पुत्र अब्बास अंसारी और साले को भगोड़ा घोषित कर दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
योगी सरकार का मुख्तार अंसारी के परिवार पर कसा शिकंजा।
मुख्य बातें
  • मुख्तार अंसारी के परिवार पर योगी सरकार ने कसा शिकंजा
  • पत्नी-बेटे-साले को घोषित किया भगोड़ा
  • गिरफ्तारी के लिए कई जगहों पर की गई छापेमारी

Mukhtar Ansari News: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार लगातार राज्य में माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में अब उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में सजा काट रहे बाहुबली माफिया और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी पर योगी सरकार शिकंजा कस रही है। योगी सरकार ने मुख्तार अंसारी के परिजनों के खिलाफ कार्रवाई कर उनको भगोड़ा घोषित किया है।

मुख्तार अंसारी की पत्नी-बेटा-साला भगोड़ा घोषित

मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी  पर गैंगस्टर एक्ट के तहत बड़ा एक्शन, 15 करोड़ की संपत्ति कुर्क-VIDEO

मऊ के एसपी अविनाश पांडेय ने कहा कि मऊ पुलिस ने मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसा अंसारी, विधायक पुत्र अब्बास अंसारी और साले को भगोड़ा घोषित कर दिया है। साथ ही कहा कि मुख्तार अंसारी के गाजीपुर स्थित पैतृक आवास समेत चार जगहों पर पुलिस ने छापेमारी की है। एसपी ने कहा कि मुख्तार अंसारी का परिवार फरार है।  

मुख्तार अंसारी को तत्कालीन कांग्रेस सरकार का था संरक्षण, पंजाब के जेल मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने कही बड़ी बात

मुख्तार अंसारी के परिजनों को गिरफ्तार करने के लिए कई जगहों पर की गई छापेमारी

यूपी पुलिस ने हाल ही में विधायक अब्बास अंसारी और उनकी मां अफसा अंसारी को गिरफ्तार करने के लिए कई जगहों पर छापेमारी की, लेकिन दोनों का पता नहीं चल सका। इसके बाद यूपी की मऊ पुलिस ने मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी, पत्नी अफसा अंसारी और साले को भगोड़ा घोषित कर दिया है। मऊ जिले के यूपी गैंगस्टर एक्ट के तहत मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसा अंसारी, विधायक बेटे अब्बास अंसारी और दो साले आतिफ उर्फ ​​सरजील रजा व अनवर शहजाद को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।