लाइव टीवी

[Photos] चुनाव प्रचार में जुटे दिग्गज, शाह ने कहा- पाकिस्तान की भाषा बोल रहें हैं राहुल गांधी

Updated Oct 09, 2019 | 21:23 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Haryana Assembly Elections 2019: हरियाणा की 90 सीटों पर 21 अक्टूबर को चुनाव होंगे जबकि मतगणना 24 अकटूबर को होगी। बीजेपी ने इस बार 75 पार का नारा चुनाव दिया है।

Loading ...
1/ 5
तस्वीर साभार: Twitter

हरियाणा विधानसभा में अब बहुत कम दिन बचे हैं। इस बीच बुधवार को बीजेपी चीफ और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने हरियाणा के कैथल में एक जनसभा को संबोधित किया। अमित शाह ने कहा, 'मोदी जी ने राफेल को शामिल किया और राजनाथ जी ने फ़्रांस की भूमि पर विजयादशमी के दिन उसका शस्त्र पूजन किया, लेकिन कांग्रेस वाले उसका भी विरोध कर रहे हैं। मैं इनसे कहना चाहता हूं कि तनिक रात को सोचा करो, किस बात का विरोध करना है, किसका नहीं।'

2/ 5
तस्वीर साभार: Twitter

गृहमंत्री अमित शाह कांग्रेस पार्टी  और राहुल गांधी पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा,  'पाकिस्तान कहता है कि अनुच्छेद 370 मत हटाओ और कांग्रेस भी कहती है कि 370 मत हटाओ। पाकिस्तान ने एयर स्ट्राइक का विरोध किया और कांग्रेस ने भी विरोध किया। जो पाकिस्तान कहता है वो ही राहुल गांधी कहते हैं। ये दोनों एक जुबान क्यों बोल रहे हैं? क्या रिश्ता है दोनों में?

3/ 5
तस्वीर साभार: Twitter

बीजेपी ने इस बार हरियाणा विधानसभा चुनाव में कई खिलाड़ियों को टिकट देकर मैदान में उतारा है। भारतीय कुश्ती खिलाड़ी और ओलंपिक पदक विजेता योगेश्वर दत्त को बीजेपी ने बरोदा से उम्मीदवार बनाया है।

5/ 5
तस्वीर साभार: Twitter

बीजेपी ने इस बार दंगल गर्ल बबीता फोगाट को भी मैदान में उतारा है। बबीता को बीजेपी ने दादरी से उम्मीदवार बनाया है। पहली बार राजनीति में किस्मत आजमा रही बबीता फोगाट लगातार जनसंपर्क अभियान में जुटी हैं।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।