लाइव टीवी

Owaisi Dance Video: इस गाने पर डांस करते हुए नजर आए ओवैसी, वायरल हुआ वीडियो 

Updated Oct 19, 2019 | 00:15 IST

Asaduddin Owaisi Dance: चुनाव प्रचार के दौरान ओवैसी खुद को रोक नहीं सके और मंच से उतरते समय एक गाने पर डांस करने लगे। यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
डांस करते हुए असदुद्दीन ओवैसी
मुख्य बातें
  • एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी का एक वीडियो सोशल मीडिया में हो रहा है वायरल
  • वीडियो में ओवैसी एक गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं
  • महाराष्ट्र के औरंगाबाद में चुनाव प्रचार के दौरान मंच से उतरते समय जनता को देख कर थिरकने लगे थे ओवैसी

औरंगाबाद: मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ( Asaduddin Owaisi) का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ओवैसी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए शुक्रवार को औरंगाबाद पहुंचे ओवैसी जब जनसभा को संबोधित करने के बाद मंच से उतर रहे थे तो इसी दौरान वो लोगों को देखकर मंच पर बज रहे 'मियां- मियां भाई..' गाने पर थिरकने लगे।

इस दौरान ओवैसी के हाथ में एक फूलों की माला भी थी जिसे वह जनता पर फेंकते हुए नजर आ रहे हैं। वैसे तो ओवैसी अपने तीखे भाषणों के लिए जाने जाते हैं लेकिन उनका यह डांस वाला रूप पहली बार जनता के सामने आया है। महाराष्ट्र चुनावों में ओवैसी अपनी पार्टी के लिए जमकर प्रचार कर वोट मांग रहे हैं।

आपको बता दें कि 2014 में हुए महाराष्ट्र चुनाव के दौरान ओवैसी की पार्टी ने अपना खाता खोलते हुए दो सीटों पर शानदार जीत दर्ज की थी। पार्टी ने 24 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे थे। यह पहला मौका था जब उनकी पार्टी ने हैदराबाद से बाहर किसी अन्य राज्य में चुनावी जीत हासिल की थी। ओवैसी की पार्टी ने मुंबई की बायकूला था औरंगाबाद सीट सेंट्रल सीट पर जीत हासिल की थी।

बायकूला से पार्टी उम्मीदवार वारिस पठान ने पच्चीस हजार वोटों से भी ज्यादा अंतर से जीत हासिल की थी। वहीं औरंगाबाद सेंट्रल से इम्तियाज जलील ने तीस हजार वोटों से विजय हासिल की थी।

महाराष्ट्र की 288 सीटों पर चुनाव प्रचार शनिवार को थम जाएगा और सोमवार को मतदान होगा। नतीजे 24 अक्टूबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे। राज्य में मुख्य मुकाबला भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना वाले गठबंधन तथा कांग्रेस-एनसीपी के गठबंधन के बीच है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।