लाइव टीवी

Maharashtra: कांग्रेस के लिए सिर्फ 2 दिन प्रचार करेंगे राहुल गांधी, इस दिन है मुंबई में रैली

Updated Oct 09, 2019 | 21:21 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Rahul Gandhi to campaign in Maharashtra: कांग्रेस नेता राहुल गांधी 13 और 15 अक्टूबर को महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करेंगे। महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को मतदान होना है।

Loading ...

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी आगामी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में सिर्फ 2 दिन प्रचार करेंगे। कांग्रेस महाराष्ट्र में 100 से अधिक सीटों पर चुनाव लड़ रही है, लेकिन राहुल गांधी राज्य में चुनाव प्रचार के लिए केवल 2 दिन बिताएंगे। राहुल 13 और 15 अक्टूबर को कांग्रेस के लिए महाराष्ट्र में प्रचार करेंगे। 13 अक्टूबर को उनकी मुंबई में रैली होगी। मुंबई कांग्रेस के प्रमुख एकनाथ गायकवाड़ ने बताया कि राहुल गांधी दो दिनों के लिए महाराष्ट्र में रहेंगे। उन्होंने कहा, 'दो दिन हमारे लिए पर्याप्त हैं...मुझे समझ नहीं आया कि पीएम मोदी को इतने दिनों और इतने प्रचार की आवश्यकता क्यों है।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस और एनसीपी ने विधानसभा चुनाव से पहले ही हार स्वीकार कर ली है और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के चुनाव प्रचार से दूर रहने से यह साफ दिख रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि एनसीपी अभी आधी खाली है और 24 अक्टूबर को चुनाव परिणाम आने के बाद पूरी तरह से खाली हो जाएगी। फडणवीस ने कहा, 'मैंने अखबारों में पढ़ा है कि राहुल गांधी बैंकॉक में हैं। वह जानते हैं कि वह वैसे भी हारने वाले हैं, इसलिए हार का दोष क्यों लें? वह यहां आने के लिए तैयार नहीं हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।