लाइव टीवी

कोविड-19 के प्रकोप में दुनिया, संकट में लोग फिर भी 'हाई' है जोश, देखें-तस्वीरें

Updated Apr 10, 2020 | 20:21 IST |

भारत में कोविड-19 का संक्रमण बढ़कर 6761 पहुंच गया है। इस आंकड़े में लगातार इजाफा हो रहा है। ओडिशा के बाद पंजाब ने भी लॉकडाउन की अवधि बढ़ा दी है।

Loading ...
1/ 7

भारत में आगामी उत्सवों के मद्देनजर शुक्रवार को सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों से कहा गया है कि वे 21 दिनों के लॉकडाउन का कड़ाई से अनुपालन करवाएं और किसी भी सामाजिक या धार्मिक जलसे एवं जुलूस की अनुमति नहीं दें।

2/ 7

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने राज्यों को दिए संदेश में यह भी कहा कि किसी आपत्तिजनक सामग्री के प्रसार को रोकने के लिए सोशल मीडिया पर उचित चौकसी रखी जानी चाहिए।

3/ 7

आधिकारिक विज्ञप्ति के मुताबिक अप्रैल महीने में आने वाले उत्सवों के मद्देनजर गृह मंत्रालय ने सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को निर्देश दिया।

5/ 7

मुंबई में शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के 212 नए मामले आने के साथ ही वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 993 पहुंच गई।

6/ 7

बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण से 10 लोगों की मौत हुई है, शहर में अभी तक 64 लोगों की मौत हुई है।

7/ 7

स्थानीय निकाय के अनुसार, कोविड-19 के चार और मरीजों को इलाज के बाद आज अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है। शहर में अभी तक 69 मरीज इलाज के बाद घर लौट चुके हैं।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।