लाइव टीवी

लॉकडाउन : देश के ऐसे दृश्य जो पहले कभी नहीं दिखे, See Pics

Updated Apr 13, 2020 | 19:09 IST |

देश में पिछले 24 घंटे में कोविड-19 से संक्रमण के 905 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान 51 लोगों की मोत हुई है। कुल संक्रमण की संख्या 9352 पर पहुंच गई है। इस महामारी से अब तक 324 लोगों की जान गई है।

Loading ...
1/ 7

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में लागू 21 दिन के लॉकडाउन के अंतिम दिन मंगलवार को सुबह 10 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे।

2/ 7

संकेत मिल रहे हैं कि आर्थिक गतिविधियों को मजबूती प्रदान करने के मकसद से कुछ राहतों के साथ बंद को दो और सप्ताह बढ़ाया जा सकता है।

3/ 7

एक अधिकारी ने कहा कि देश के अधिकतर राज्य लॉकडाउन को 14 अप्रैल के बाद कम से कम दो और सप्ताह बढ़ाने की वकालत कर रहे हैं और केंद्र सरकार व्यापक तौर पर द्विस्तरीय कार्ययोजना पर ध्यान दे रही है।

5/ 7

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के अनुसार देश में कोविड-19 से अब तक 308 लोगों की मौत हो चुकी है और इसके संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 9152 पहुंच गयी है।

6/ 7

प्रधानमंत्री ने शनिवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत में कहा था कि जीवन और आजीविका दोनों को बचाना अहम है।
महाराष्ट्र, ओडिशा, पंजाब, पश्चिम बंगाल, कर्नाटक, तमिलनाडु और तेलंगाना राज्य पहले ही बंद को 30 अप्रैल तक बढ़ाने की घोषणा कर चुके हैं।

7/ 7

देश के विभिन्न क्षेत्रों को वहां कोविड-19 के मामलों की संख्या को देखते हुए तीन जोन- रेड, ऑरेंज और ग्रीन में बांटने का भी एक सुझाव है। प्रधानमंत्री ने 19 मार्च और 24 मार्च को भी राष्ट्र को संबोधित किया था।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।