लाइव टीवी
  • Hindi News
  • India News
  • UP CM Yogi Adityanath visits Ayodhya to inspect Ram temple construction work, see pictures

सीएम योगी ने अयोध्‍या में राम मंदिर निर्माण का लिया जायजा, विकास कार्यों का भी किया मुआयना [PHOTOS]

Updated Jun 29, 2020 | 00:15 IST |

CM Yogi Ayodhya visit: यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने रविवार को अयोध्‍या का दौरा कर राम मंदिर निर्माण कार्यों का जायजा लिया। यह कोरोना काल में उनका तीसरा अयोध्‍या दौरा रहा।

Loading ...
1/ 5

उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को अयोध्‍या का दौरा कर राम मंदिर निर्माण कार्यों का जायजा लिया। यह देश में गहराते कोरोना संकट के बीच सीएम योगी का तीसरा अयोध्‍या दौरा रहा। इस दौरान उन्‍होंने राम मंदिर निर्माण के लिए निजी तौर पर 11 लाख रुपये दान भी दिए हैं। इस दौरान उन्‍होंने अयोध्या के विभिन्न हिस्सों में चल रहे विकास कार्यों की प्रगति का मुआयना भी किया।

2/ 5

अयोध्‍या दौरे के दौरान सीएम योगी राम जन्मभूमि में रामलला के दर्शन के साथ-साथ राम जन्मभूमि परिसर में पौधरोपण और हनुमानगढ़ी में दर्शन पूजन कार्यक्रम में भी शामिल हुए।

3/ 5

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने यहां मणिराम दास छावनी में राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपालदास से भी मुलाकात की और उनके साथ राम मंदिर निर्माण पर चर्चा की।

5/ 5

सीएम योगी के अयोध्‍या दौरे को देखते हुए सुरक्षा के पुख्‍ता प्रबंध किए गए थे। सीएम ने यहां गैर कोविड अस्पतालों के साथ ही विभिन्न स्थानों पर चल रहे निर्माण कार्यों का भी जायजा लिया।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।