लाइव टीवी

Opinion India Ka: जनसेवा के नाम पर जनता के 200 करोड़ की बर्बादी, कौन देगा जवाब?

Updated Aug 12, 2021 | 00:19 IST

Monsoon Session: पेगासस जासूसी कांड को लेकर हंगामे की वजह से टैक्सपेयर्स के 200 करोड़ से अधिक रुपए बर्बाद हुए हैं, इसे लेकर खास चर्चा Opinion India Ka शो में मीनाक्षी कंडवाल के द्धारा...

Loading ...

Parliament के Monsoon Session में पेगासस जासूसी कांड को लेकर हंगामे की वजह से आम जनता यानी टैक्सपेयर्स के 200 करोड़ से अधिक रुपए बर्बाद हुए हैं, सरकारी सूत्रों के हवाले से जानकारी दी है कि पेगासस जासूसी कांड को लेकर संसद में मोदी सरकार और विपक्ष के बीच जारी तकरार के बीच सदन की कार्यवाही बाधित होने की वजह से अब तक टैक्सपेयर्स के 200 करोड़ रुपए बर्बाद हो गए हैं।

वहीं हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में भीषण सड़क हादसा हुआ है, इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई और 13 लोगों को बचा लिया गया है, बताय जा रहा है कि यह बस हरिद्वार जा रही थी, प्रधानमंत्री मोदी ने इस हादसे पर दुख जताया है और पूरी मदद देने की बात कही है।

इसके अलावा देश की राजधानी दिल्ली पानी की किल्लत से जूझ रही है, जहां इस मुद्दे को लेकर आवाज उठानी चाहिए वहां हंगामा चला रहा है, जनता जल सकंट से इस कदर परेशान हो गई है कि अब उन्हें सरकार से भी कोई उम्मीद नज़र नहीं आ रही, और अब जनता सुप्रीम कोर्ट पहुंच चुकी है।

इस सबपर खास चर्चा देखिए Opinion India Ka शो में....

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।