लाइव टीवी

Delhi: संदिग्ध आतंकी Mohsin Ahmed के बचाव में आए AAP विधायक अमानतुल्लाह, बीजेपी ने किया हमला

Updated Aug 08, 2022 | 10:49 IST

Batla House इलाके से NIA ने Moshin Ahmed को 6 अगस्त को गिरफ्तार किया था। सूत्रों के मुताबिक Mohsin ISIS का Online Propaganda चला रहा थ।

Loading ...
मुख्य बातें
  • Moshin Ahmed को एनआईए ने Batla House इलाके से किया था अरेस्ट
  • सूत्रों के मुताबिक Mohsin ISIS का Online Propaganda चला रहा था
  • मोहसिन की गिरफ़्तारी असंवैधानिक है- अमानतुल्लाह

Mohsin Ahmed Arrested: दिल्ली से गिरफ्तार संदिग्ध आतंकी मोहसिन पर सियासत शुरु हो गई है। दिल्ली से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान मोहसिन के बचाव में आए हैं। .ट्विटर पर अमानतुल्लाह खान ने लिखा कि मोहसिन की गिरफ्तारी असंवैधानिक है और ISIS के नाम पर मुस्लिमों को बदनाम करने का BJP-RSS का ये नया तरीका है। बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने अमानतुल्लाह के ट्वीट पर AAP पर हमला बोला है।शहजाद पूनावाला ने लिखा है कि राष्ट्रीय सुरक्षा पर AAP राजनीति कर रही है। शहजाद ने कहा कि अमानतुल्लाह खान आतंक का समर्थन कर रहे हैं।

अमानतुल्लाह का ट्वीट

अमानतुल्लाह ने ट्वीट करते हुए कहा, 'NIA द्वारा जामिया के छात्र मोहसिन की गिरफ्तारी सरा-सर गलत और असंवैधानिक है। भाजपा और RSS वालों ने ISIS के नाम पर मुसलमानों को बदनाम और परेशान करने का नया तरीका निकाला है, मोहसिन बेकसूर है और उसका किसी भी असामाजिक तत्व के साथ कोई सम्बंध नही रहा है। मोहसिन को जल्द रिहा किया जाए।' 

बीजेपी का हमला

अमानतुल्लाह के ट्वीट पर बीजेपी हमलावर हो गई है। बीजेप प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ट्वीट करते हुए कहा, 'AAP- तुष्टीकरण विरोधी पार्टी आई एस आई एस के बचाव में आई है। अमानतुल्लाह खान ने एनआईए पर हमला किया और आतंक का बचाव किया। उन्होंने ताहिर हुसैन का भी बचाव किया था और अदालत के आदेश का सांप्रदायिकरण किया था। पहले केजरीवाल को बाटला हाउस एनकाउंटर पर शक था। राष्ट्रीय सुरक्षा पर राजनीति करने के लिए वे कितना और गिरेंगे।'

दिल्ली के बाटला हाउस में दबोचा गया ISIS का एक्टिव मेंबर, NIA की बड़ी कार्रवाई, क्रिप्टोकरेंसी के इस्तेमाल से करता था आतंकियों के लिए फंडिंग!

बाटला हाउस से गिरफ्तार

आपको बता दें कि 15 अगस्त से ठीक पहले NIA ने ISIS का ऑनलाइन प्रोपेगेंडा चलाने वाले एक संदिग्ध को दिल्ली के बाटला हाउस से धर दबोचा है। पकड़े गए आरोपी का नाम मोहसिन अहमद है जो कि बिहार का रहने वाला है लेकिन हाल ही में बटला हाउस इलाके में अपना ठिकाना बनाए हुए था। NIA को जांच के दौरान मोहसिन की सोशल मीडिया पर संदिग्ध गतिविधियों की जानकारी मिली।  पता चला है कि ये सोशल मीडिया प्लेटफार्म का इस्तेमाल कर ISIS का ऑनलाइन प्रोपेगेंडा फैला रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।